नई दिल्ली, जेएनएन। Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन इस वक्त इंडस्ट्री के डायरेक्टर्स की पहली पसंद हैं और उन्होंने 'भूल भुलैया 2' की रिलीज के बाद साबित कर दिया की ऐसा क्यों है। कार्तिक की इस फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ दिए। 'भूल भुलैया 2’ ने पहले ही दिन इतनी तगड़ी ओपनिंग ली है, जितनी साल के 5 महीने बीत जाने के बाद भी दूसरी फिल्मों के लिए सपना भर रह गया। इससे पहले होली के दिन रिलीज हुआ अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' ने पहले दिन 13.25 करोड़ कमाए थे। पर अब कार्तिक की फिल्म ने बच्चन पांडे को भी पीछे छोड़ दिया है। यहां तक ये कार्तिक की खुद की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्मों में से एक है।

कार्तिक आर्यन ने गाड़े झंड़े

'भूल भुलैया 2’ को देशभर में करीब 3200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि कार्तिक आर्यन की ये फिल्म पहले दिन डबल डिजिट में बिजनेस करेगी, अंदाजा जा था कि फिल्म 11 करोड़ के आसपास कमाई करेगी। पर 'भूल भुलैया 2' ने रिकॉर्ड बनाते हुए पहले दिन ही उम्मीद से आगे निकल गई। और ये सारा क्रेडिट जाता है एडवांस बुकिंग को। बता दें कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की इस हॉरर कॉमेडी ने पहले दिन 14.11 करोड़ की नेट कमाई की है। हालांकि अभी शनिवार और रविवार का दिन बचा है। देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म वीकेंड में कितना बिजनेस करती है। 

कंगना को छोड़ा पीछे

बता दें कि अक्षय कुमार की बच्चन पांडे को बॉलीवुड की इस साल की सबसे अच्छी ओपनिंग करने वाली बताया जा रहा था। इसने होली के दिन रिलीज होकर 13.25 करोड़ कमाए थे। पर अब कार्तिक की फिल्म ने 14.11 करोड़ कमाकर इसके रिकॉर्ड को तोड़ दिया। वैसे ये शुरुआती आंकड़े हैं इसमें कुछ फेरबदल मुमकिन है। पर जो भी हो पहले दिन तो कार्तिक आर्यन, कंगना रनोट से आगे निकल गए जिसने ओपनिंग डे पर सिर्फ 1.20 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Edited By: Ruchi Vajpayee