Move to Jagran APP

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: दूसरे दिन भी कार्तिक आर्यन की फिल्म ने किया धमाका, कमाए इतने करोड़

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection day 2 घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के देर रात तक मिले शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म भूल भुलैया 2 के कारोबार में 28 फीसदी से भी ज्यादा का जबरदस्त उछाल देखने को मिला है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 07:48 AM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 07:48 AM (IST)
Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: दूसरे दिन भी कार्तिक आर्यन की फिल्म ने किया धमाका, कमाए इतने करोड़
Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection day 2

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। पहले दिन ही ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन गई। तो वही शनिवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के देर रात तक मिले शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म 'भूल भुलैया 2' के कारोबार में 28 फीसदी से भी ज्यादा का जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। ये आंकड़े बता रहे हैं कि कार्तिक के लिए पार्टी करने का वक्त आ गया है।

prime article banner

भूल भुलैया 2’ का जबरदस्त बिजनेस

फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने शुक्रवार के आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक 14.11 करोड़ का बिजनेस किया। पहले दिन की ये कमाई न सिर्फ इस साल अब तक रिलीज हुई हिन्दी फिल्मों में सबसे ज्यादा है, बल्कि खुद कार्तिक आर्यन के करियर की भी ये सबसे बड़ी ओपनिंग बन गई है। इस तरह कार्तिक ने बॉलीवुड फिल्मों के लिए ब्लैक होल साबित हो रहे बॉक्स ऑफिस पर इतनी तगड़ी कमाई के साथ एक उम्मीद जगा दी है। अब लगता है कि 'भूल भुलैया 2' इस वीकेंड तक 50 करोड़ का आंकड़ा पार सकती है। शुरुआती आंकड़ों की अनुसार शनिवार को कार्तिक आर्यन की फिल्म ने 16 से 17 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है।

वीकेंड में 50 करोड़ के ऊपर जाएगी फिल्म 

पहले कहा जा रहा था कि शुक्रवार को इतनी जबरदस्त ओपनिंग मिलने के पीछे फिल्म की बढ़िया एडवांस बुकिंग कारण है, आगे शायद ये नंबर्स डाउन चले जाएं। पर ऐसा हुआ नहीं, 'भूल भुलैया 2' ने शनिवार को भी अपनी परफॉर्मेंस बरकरार रखी है। अगर पहले दिन की कमाई 14.11 में शनिवार का कलेक्शन भी जोड़ दे तो 31 करोड़ से ऊपर का फिगर आ रहा है। जो कि एक अच्छा संकेत है, अभी रविवार का दिन बचा है। फिल्म का रविवार का कलेक्शन 20 करोड़ रुपये से ऊपर रहने की उम्मीद जताई जा रही है और इस हिसाब से निर्देशक अनीस बज्मी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ पहले वीकेंड में ही 50 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.