Move to Jagran APP

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: जल्द ही सुपरहिट होने वाली है कार्तिक आर्यन की ये फिल्म, 10वें दिन की बंपर कमाई

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 10 इस हॉरर कॉमेडी को रिलीज हुए 10 दिन से ज्यादा हो चुके हैं और बॉक्स ऑफिस पर इसने ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी रखा है। भूल भुलैया 2 इस साल की अब तक की सबसे सफल हिन्दी फिल्मों में से एक है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 30 May 2022 07:44 AM (IST)Updated: Mon, 30 May 2022 07:44 AM (IST)
Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 10

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 10: कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' बॉलीवुड के लिए राहत की खबर लेकर आई है। काफी अरसे बाद कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 10 दिनों के अंदर ही 100 करोड़ को तीर की तरह पार करके आगे निकली है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी-स्टारर दर्शकों को इतनी पसंद आई कि इसने रिलीज के 10वें दिन भी 10 करोड़ से ऊपर का बिजनेस किया है। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित, 'भूल भुलैया 2' पिछले हफ्ते 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब ये फिल्म ब्लॉकबस्टर बनने की तरफ तेजी से बढ़ रही।

loksabha election banner

बॉक्स ऑफिस पर किया कब्जा

इस हॉरर कॉमेडी को रिलीज हुए 10 दिन से ज्यादा हो चुके हैं और बॉक्स ऑफिस पर इसने ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी रखा है। 'भूल भुलैया 2' इस साल की अब तक की सबसे सफल हिन्दी फिल्मों में से एक है। साथ ही ये कार्तिक आर्यन की भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इस साल की शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर साउथ फिल्मों का दबदबा रहा है। पर अनीस बज्मी की फिल्म ने इस तथ्य को पलटकर रख दिया।

इस संडे कमाए इतने करोड़

शुरुआती ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने 10 दिन में लगभग 13 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, जिससे इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 122 करोड़ रुपए हो गया। 'भूल भुलैया 2' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिली थी, इस फिल्म के आगे कंगना रनोट की 'धाकड़' भाप की तरह उड़ गई। दूसरे वीकेंड में भी कार्तिक आर्यन की फिल्म ने खुद को साबित किया।

इस साल की सबसे हिट हिन्दी फिल्म

'भूल भुलैया 2' ने दूसरे रविवार को कलेक्शंस में शानदार बढ़त दर्ज की। शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, हॉरर कॉमेडी ने अपने 10वें दिन 12.50 से 13.50 करोड़ रुपए की रेंज में कलेक्शन किया है। इसलिए, कुल संग्रह अब लगभग 122 करोड़ रुपए हो गया है। 'भूल भुलैया 2' ने रविवार को सुबह और दोपहर के शो के दौरान लगभग 70 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की। हालांकि रात के शो आईपीएल फाइनल से प्रभावित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.