नई दिल्ली, जेएनएन। Bhediya Box Office Collection Day 1: वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर 'भेड़िया' सिनेमाघरों में 25 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। ट्रेलर रिलीज के साथ ही दर्शकों में फिल्म का काफी क्रेज है। लोग 'भेड़िया' बने वरुण धवन को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं। साथ ही इसे टक्कर देने के लिए सिनेमाघरों में पहले से ही अजय देवगन की 'दृश्यम 2' मौजूद है। 'भेड़िया' का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है। तो चलिए जानते हैं कि इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर कितना रंग जमाया है...

सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'भेड़िया'

'भेड़िया' का डायरेक्शन भी 'बाला' और 'स्त्री' जैसी फिल्में देने वाले अमर कौशिक ने किया है। इस क्रीचर कॉमेडी को लेकर दर्शकों के मन में काफी उम्मीदें हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर क्रिटिक्स से भेड़िया को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है लेकिन जैसी ओपनिंग की उम्मीद इससे की जा रही थी वो हासिल करने में ये फिल्म पीछे रही। पहले ही दिन ये फिल्म डबल डिजिट को नहीं छू पाई।

ओपनिंग डे पर इतनी रही कमाई

वरुण धवन की इस फिल्म ने सुबह से शोज में 30 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की। फिल्मों की कमाई का ब्योरा देने वाली वेबसाइट सैकनिल्क डॉट कॉम के आंकड़ों के अनुसार भेड़िया ने ओपनिंग डे पर सभी भाषाओं में लगभग 7.50 करोड़ के करीब का बिजनेस किया है (ये आंकड़े शुरुआती हैं, इनमें फेरबदल संभव है)। बॉक्स ऑफिस की मंदी को 'दृश्यम 2' ने अपने ओपनिंग डे पर 15 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके तोड़ने के संकेत दिए थे। लेकिन 'भेड़िया' डबल डिजिट को नहीं छू पाई इससे थोड़ी निराशा हो सकती है।

शनिवार-रविवार पर टिकी उम्मीदें

बिजनेस टुडे के अनुसार भेड़िया लगभग 60 करोड़ के बजट में बनी है। उस हिसाब ने फिल्म ने अपनी लागत के 10 प्रतिशत से ज्यादा का बिजनेस किया है जिसे अच्छा तो कहा ही जा सकता है। डिस्ट्रीब्यूटर्स की सारी उम्मीदें अब शनिवार और रविवार के कलेक्शन पर टिकी हैं। क्योंकि 'दृश्यम 2' की कमाई में भी वीकेंड पर ही उछाल आया था। बता दें कि फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन के अलावा अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें  

Bhediya Review: 'भेड़िया' का ट्रांसफॉर्मेशन अच्छा, पर कमजोर कड़ी बने कहानी और अधपके किरदार

Bhiku Mhatre Returns: सूट-बूट में हुई 'भीकू म्हात्रे' की वापसी, मनोज बाजपेयी के वीडियो से बढ़ी फैंस की बेकरारी

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट