Move to Jagran APP

Bastar The Naxal Story Collection: 'शैतान' के आगे 'बस्तर' ने दिखाया दम, अदा की फिल्म ने वीकेंड पर कमाए इतने नोट

अदा शर्मा स्टारर फिल्म बस्तर- द नक्सल स्टोरी को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं। अब इसके तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। शैतान और योद्धा जैसी फिल्में टक्कर में होने के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठीक कमाई कर रही है। हालांकि कमाई के मामले में इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं। चलिए जानते हैं फिल्म ने कितना बिजनेस किया।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sun, 17 Mar 2024 11:09 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2024 11:09 PM (IST)
बस्तर- द नक्सल स्टोरी के तीसरे दिन की कमाई (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bastar: The Naxal Story Collection Day 3: अदा शर्मा स्टारर फिल्म 'बस्तर- द नक्सल स्टोरी' को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे कमाई के मामले में आगे बढ़ रही है। हालांकि, हर किसी को इस मूवी से 'द केरल स्टोरी' जितनी उम्मीदें थीं, लेकिन यह उन उम्मीदों पर खरी उतरती नहीं नजर आ रही।

loksabha election banner

15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक कुछ करोड़ के आसपास का बिजनेस कर लिया है। अब इसके तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। चलिए जानते हैं फिल्म ने कितना बिजनेस किया।

यह भी पढ़ें: Bastar The Naxal Story Collection: दूसरे दिन 'बस्तर' की कमाई में आया उछाल, शनिवार को किया इतना कारोबार

तीसरे दिन फिल्म ने की इतनी कमाई

'बस्तर द नक्सल स्टोरी' ने अपने ओपनिंग डे पर 40 लाख रुपये के साथ बेहद ही धीमी शुरुआत की थी। इसके बाद दूसरे दिन शनिवार को इसकी कमाई में थोड़ा बहुत उछाल देखने को मिला था। वीकेंड होने की वजह से यह उम्मीद थी कि इस फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी हो सकती है। हालांकि, कमाई में बढ़ोत्तरी तो हुई, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं हुई।

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेंड के मुताबिक, 'बस्तर- द नक्सल स्टोरी' ने तीसरे दिन रविवार को 90 लाख का बिजनेस किया। ऐसे में अब इस फिल्म की कुल कमाई 2.05 करोड़ रुपये हो गई है। हालांकि, अभी ये शुरुआती आंकड़े हैं। इसमें फेरबदल संभव है।

मेकर्स ने चली नई चाल

'बस्तर द नक्सल स्टोरी' के मेकर्स ने फिल्म की कमाई को बढ़ाने के लिए तुरुप का पत्ता चला है। दरअसल, रिलीज के दो दिन बाद मेकर्स ने एक बड़ा ऑफर निकाला है। इसके ऑफर के तहत ऑडियंस एक के साथ एक फ्री टिकट खरीदकर इस मूवी का लुत्फ उठा सकते हैं।

इस बात की जानकारी खुद अदा ने शेयर की है। उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि बस्तर का सच देखिए और दिखाइए। बाय वन टिकट गेट वन फ्री। हालांकि, यह ऑफर 17 और 18 मार्च तक है।

यह भी पढ़ें: Bastar The Naxal Story Review: नक्सलियों की कार्यप्रणाली और अत्याचारों को असरदार चित्रण, अदा की बेहतरीन अदाकारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.