नई दिल्ली, जेएनएन। Bala Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना की फ़िल्म बाला ने ओपनिंग वीकेंड में वाकई धमाल मचा दिया है। फ़िल्म ने रिलीज़ के तीन दिनों में 40 करोड़ से अधिक कमाई करके मजबूत शुरुआत की है। 

8 नवंबर को बाला सिनेमाघरों में पहुंची। फ़िल्म ने 10.15 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग ली, जो आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग साबित हुई। शनिवार को आंकड़ों में ज़बर्दस्त उछाल आया और फ़िल्म ने 15.73 करोड़ जमा कर लिये। तीसरे दिन रविवार को बाला के कलेक्शंस में फिर जंप आया और फ़िल्म 18.07 करोड़ बटोरने में कामयाब रही, जिसके साथ बाला ने 43.95 करोड़ का शानदार ओपनिंग वीकेंड किया है। बाला के आंकड़े बता रहे हैं कि फ़िल्म बड़े कलेक्शन की तरफ़ बढ़ रही है। 

बाला, आयुष्मान खुराना के करियर का तीसरा सबसे बड़ा ओपनिंग वीकेंड है। आयुष्मान की बधाई हो ने सबसे अधिक कलेक्शन 45.70 करोड़ ओपनिंग वीकेंड में किया था। हालांकि यह ओपनिंग वीकेंड 4 दिनों का था। इसके बाद आती है इसी साल रिलीज़ हुई ड्रीम गर्ल, जिसने 44.57 करोड़ की कमाई ओपनिंग वीकेंड में की थी। 

बाला को स्त्री के डायरेक्टर अमर कौशिक ने निर्देशित किया है। फ़िल्म की कहानी एक ऐसे युवक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो प्रीमैच्योर बॉल्डिंग का शिकार हो जाता है और इसकी वजह से उसे कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। फ़िल्म में इसको ह्यूमरस अंदाज़ में दिखाया गया है। फ़िल्म की शुरुआती सफलता से गदगद आयुष्मान खुराना ने दर्शकों का आभार इस अंदाज़ में जताया।

वहीं, अक्षय कुमार ने आयुष्मान को बाला के लिए बधाई दी है। हाउसफुल 4 की रिलीज़ से पहले आयुष्मान ने फ़िल्म के गाने बाला को प्रमोट किया था।

आयुष्मान के साथ विक्की डोनर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली यामी गौतम और दम लगाके हइशा से डेब्यू करने वाली भूमि पेडनेकर बाला में फीमेल लीड रोल्स में हैं। इनके अलावा सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी और अभिषेक बैनर्जी ने सहायक भूमिकाएं निभायी हैं। बाला को लगभग सभी क्रिटिक्स ने अच्छे मार्क्स दिये थे।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप