नई दिल्ली, जेएनएन। आयुष्मान खुराना की बाला का जलवा बॉक्स ऑफ़िस पर कायम है। नई रिलीज़ मरजावां की चुनौती के बावजद बाला ने दूसरे वीकेंड में 18.50 करोड़ जुटाये हैं। फ़िल्म अब 100 करोड़ क्लब से कुछ ही दूर है। उम्मीद है कि तीसरे वीकेंड में फ़िल्म 100 करोड़ का आंकड़ा हासल कर लेगी। 

शुक्रवार 15 नवंबर को बाला के दूसरे हफ्ते की शुरुआत हुई। फ़िल्म ने 3.76 करोड़ का कलेक्शन किया। शनिवार को 6.73 करोड़ और रविवार को 8.01 करोड़ जमा किये। दूसरे वीकेंड के बाद बाला का 10 दिनों का कलेक्शन अब 90.74 करोड़ हो चुका है। ज़ाहिर है कि फ़िल्म अब 100 करोड़ से सिर्फ़ 9.26 करोड़ ही दूर है, जो इस हफ़्ते में आसानी से मिल जाएगा। अगर ऐसा हुआ तो बाला आयुष्मान खुराना की तीसरी 100 करोड़ी फ़िल्म बन जाएगी। इससे पहले बधाई हो और ड्रीम गर्ल 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले चुकी हैं।

दूसरे वीकेंड में बाला के कलेक्शंस मरजावां की रिलीज़ से प्रभावित हुए हैं। मरजावां ने 24 करोड़ से अधिक पहले वीकेंड में बटोरे, जबकि बाला को 18.50 करोड़ मिले हैं। अच्छी बात यह है कि बाला जहां मल्टीप्लेक्स के दर्शकों को लुभा रही है, वहीं मरजावां के चाहने वाले सिंगल स्क्रींस वाले अधिक हैं। ऐसे में दोनों फ़िल्मों के बीच टकराव की स्थिति तो है, मगर अपने-अपने दर्शक भी हैं।

बाला 8 नवंबर को रिलीज़ हुई थी और फ़िल्म ने 10.15 करोड़ की ओपनिंग ली थी। ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म ने 43.95 करोड़ जमा किये थे। बाला को अमर कौशिक ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम ने फीमेल लीड रोल निभाये हैं। इन दोनों की अभिनेत्रियों के साथ आयुष्मान ने दूसरी बार काम किया है। यामी ने आयु्ष्मान के साथ विक्की डोनर से डेब्यू किया था, वहीं भूमि ने दम लगाके हइशा से आयुष्मान के साथ डेब्यू किया था।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप