Move to Jagran APP

Pathaan की रिकॉर्डतोड़ कमाई पर बाहुबली 2 के प्रोड्यूसर का आया रिएक्शन, शाह रुख के लिए कही बड़ी बात

Pathaan vs Bahubali 2 सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म पठान ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। चार साल बाद शाह रुख खान को बड़े पर्दे पर देखने का फैंस का अपना अलग ही क्रेज है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 05 Mar 2023 12:57 PM (IST)Updated: Sun, 05 Mar 2023 12:57 PM (IST)
Pathaan की रिकॉर्डतोड़ कमाई पर बाहुबली 2 के प्रोड्यूसर का आया रिएक्शन, शाह रुख के लिए कही बड़ी बात
Still Image of Shah Rukh Khan from Pathaan

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Break Bahubali 2 Record: शाह रुख खान की कमबैक फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है। उन्होंने पूरे चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की और आते ही अपनी फिल्म से सबका दिल जीत लिया। शाह रुख दिलों के बादशाह तो हैं ही, अब वह बॉक्स ऑफिस के भी बादशाह बन चुके हैं। उनकी फिल्म पठान अब हाईएस्ट ग्रॉसिंग हिंदी फिल्म बन चुकी है। 510 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर किंग खान की मूवी ने प्रभास की 'बाहुबली 2' को पीछे छोड़ दिया है।

loksabha election banner

फिल्म की शानदार कमाई के बाद पूरी टीम की खुशी सातवें आसमान पर है। फैंस के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने भी किंग खान और बाकी स्टार कास्ट को इस सफलता के लिए बधाई दी है। सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि इस रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन के बाद बाहुबली 2 के प्रोड्यूसर शोबू यार्लागद्दा का रिएक्शन भी सामने आया है।

बाहुबली 2 के प्रोड्यूसर ने दी बधाई

हिंदी में 'पठान' ने 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जहां 'बाहुबली 2' का लाइफ टाइम कलेक्शन 510 करोड़ था, वहीं 'पठान' ने हिंदी भाषा में इस आंकड़े को पार करते हुए 511.70 करोड़ कमा लिए हैं। फिल्म की सफलता पर बाहुबली 2 के प्रोड्यूसर ने ट्विट कर शाह रुख खान, सिद्धार्थ आनंद, वाईआरएफ और पूरी पठान की टीम को बधाई दी।

उन्होंने ट्वीट किया, ''बाहुबली 2 के हिंदी नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पार करने पर शाह रुख सर, सिद्धार्थ आनंद, वाईआरएफ और पठान की पूरी टीम को बधाई। रिकॉर्ड तोड़ने के लिए ही बनाए जाते हैं और मैं इस बात से खुश हूं कि ऐसा करने वाले कोई नहीं बल्कि शाह रुख खान हैं।''

वाईआरएफ ने कही ये बात

उनके इस बधाई ट्वीट पर वाईआरएफ की तरफ से रिस्पांस आया है, जिस पर फैंस ने अलग-अलग कमेंट दिए हैं। वाईआरएफ ने लिखा, 'भारतीय सिनेमा कैसे फल-फूल रहा है, यह देखने से ज्यादा रोमांचक और कुछ नहीं है!!... थैंक यू @Shobu हमें बाहुबली जैसी लैंडमार्क मूवी देने के लिए जिसका निर्देशन @ssrajamouli ने किया है। उनकी फिल्म ने हमें और मेहनत के साथ काम करने पर प्रेरित किया @iamsrk @deepikapadukoe @thejohnabraham #Siddharthanand'

'पठान' के बाद इन फिल्मों में जलवा दिखाएंगी एसआरके

शाह रुख की फिल्म पठान ने तो दर्शकों के दिलों में जगह बना ही ली है। अब उनकी दो और फिल्में लोगों के दिलों में उतरने के लिए तैयार हैं। इसी साल शाह रुख की 'जवान' और 'डंकी' रिलीज भी हो रही है।

यह भी पढ़ें: Dileep Joshi: जान से मारने की धमकी पर 'जेठालाल' ने तोड़ी चुप्पी, तारक मेहता के एक्टर बोले- मुझे इतने फोन आए...

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर को देख बेकाबू हुई फैन, सेल्फी लेने के बाद की अजीब हरकत, वीडियो देख भड़के फैंस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.