Move to Jagran APP

BMCM Worldwide Collection: अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' ने काटा गदर, दो दिनों में इस मुकाम पर पहुंची फिल्म

90 के दशक के बाद दूसरी तरह की कहानी लेकिन उसी नाम से रिलीज हुई Bade Miyan Chote Miyan में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपना-अपना दमखम दिखाया है। ईद के मौके पर ग्लोबल लेवल पर रिलीज हुई इस मूवी ने अजय देवगन की मैदान को कांटे की टक्कर दी। फिल्म के दूसरे दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन सामने आ गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 13 Apr 2024 11:48 AM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2024 11:48 AM (IST)
BMCM Worldwide Collection: अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' ने काटा गदर, दो दिनों में इस मुकाम पर पहुंची फिल्म
'बड़े मियां छोटे मियां' स्टारर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bade Miyan Chote Miyan Worldwide Collection: ईद के मौके पर 'बड़े मियां छोटे मियां' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर इस फिल्म ने अच्छे नंबरों से ओपनिंग ली। फिल्म में एक्शन सीन के अलावा लोगों को टाइगर की अलाया एफ और अक्षय की मानुषी के साथ जोड़ी भी काफी पसंद आ रही है।

loksabha election banner

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी 'बड़े मियां छोटे मियां' की कहानी एक पार्सल से शुरू होती है। पूरी तरह से एक्शन जॉनर से भरपूर इस मूवी के बीच में कॉमेडी का तड़का भी देखने को मिला है। अक्षय और टाइगर दो अलग-अलग जेनरेशन के स्टार्स हैं और दोनों को ही मारधाड़ वाले में महारत हासिल है। फिल्म को अजय देवगन की 'मैदान' के साथ रिलीज किया गया है। ऐसे में जबरदस्त बॉक्स ऑफिस टकराव के बीच फिल्म का कलेक्शन देखने लायक है।

'बड़े मियां छोटे मियां' को इतनी मिली ईदी

ऐसा पहली बार हुआ है जब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने स्क्रीन स्पेस शेयर किया हो। दरअसल, पूरी कास्ट ही एक दूसरे के साथ पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई है। फिल्म को लेकर जैसी हाईप थी, उससे उम्मीद जताई गई थी कि इसे वीकेंड और ईद का भरपूर फायदा मिलेगा। सामने आए आंकड़ों के अनुसार, ऐसा होता लग भी रहा है।

फिल्म की प्रोडक्शन कंपना पूजा एंटरटेनमेंट की तरफ से वर्ल्डवाइड आंकड़े शेयर किए गए हैं। 'बड़े मियां छोटे मियां' ने दो दिन में 55.14 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर डाला है। 

तोड़ा 'शैतान' का रिकॉर्ड

बड़े मियां छोटे मियां फिल्म ने दूसरे दिन 55.14 करोड़ की कमाई के साथ ही अजय देवगन की 'शैतान' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसने दूसरे दिन 47 करोड़ का कारोबार किया था। वहीं, 'फाइटर' फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने से ये फिल्म चूक गई, जिसका सेकंड डे कलेक्शन 64 करोड़ था।

यह भी पढ़ें: BMCM Worldwide Collection Day 1: दुनियाभर में 'बड़े मियां छोटे मियां' की बोली तूती, वर्ल्डवाइड कलेक्शन में बजाया डंका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.