Move to Jagran APP

BMCM Worldwide Collection Day 1: दुनियाभर में 'बड़े मियां छोटे मियां' की बोली तूती, वर्ल्डवाइड कलेक्शन में बजाया डंका

Bade Miyan Chote Miyan Worldwide ईद के मौके पर सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली एक्शन थ्रिलर बड़े मियां छोटे मियां को शानदार शुरुआत मिली है। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में भी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इस मूवी ने गर्दा उड़ा दिया है। आइए जानते हैं कि ओपनिंग डे पर इस मूवी ने कितना वर्ल्डवाइड कारोबार किया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Fri, 12 Apr 2024 01:46 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2024 01:49 PM (IST)
वर्ल्डवाइड कलेक्शन में अक्षय की फिल्म ने किया कमाल (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bade Miyan Chote Miyan Day 1 Worldwide Collection: डायरेक्टर अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ईद के खास अवसर पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। पहले दिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar), टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज सुकुमारन की इस मूवी को ऑडियंस की तरफ से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। 

loksabha election banner

इस बीच बड़े मियां छोटे मियां (BMCM) के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आ गई है। जिससे देख ये कहा जा सकता है कि भारत के अलावा ग्लोबली भी इस मूवी ने धमाकेदार प्रदर्शन कर के दिखाया है।

वर्ल्डवाइड बड़े मियां छोटे मियां ने किया कमाल 

इस बात की पूरी उम्मीद की जा रही थी कि बड़े मियां छोटे मियां रिलीज के पहले दिन कमाई के मामले में जमकर गर्दा उड़ाएगी। शुरुआती रुझान के आधार पर फिलहाल अक्षय कुमार की ये फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरती दिख रही है। मेकर्स की तरफ से शुक्रवार को फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की जानकारी दी गई है। जिसके मुताबिक ओपनिंग डे पर बड़े मियां छोटे मियां ने दुनियाभर में करीब 36.33 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। 

ये भी पढ़ें- BMCM Box Office Day 1: 'बड़े मियां छोटे मियां' ने हथिया लिया बॉक्स ऑफिस, ओपनिंग डे पर कर ली ताबड़तोड़ कमाई

कमाई के इस आंकडे़ में फिल्म के ओवरसीज पेड प्रीव्यू भी शामिल है। हांलाकि की फिल्म के इस कलेक्शन के देखकर ये साफ कहा जा सकता है कि बड़े मियां छोटे मियां ने पहले दिन वर्ल्डवाइड सबका दिल जीत लिया है। रिलीज के दूसरे दिन भी ये मूवी ऐसा ही कुछ कमाल दिखा सकती है। 

BMCM  ने तोड़ा फाइटर का रिकॉर्ड 

रिलीज के पहले ही दिन बड़े मियां छोटे मियां ने शानदार कारनामा कर के दिखा दिया है। दरअसल इस साल रिलीज हुई ऋतिक रोशन की एरियल थ्रिलर फाइटर ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड करीब 36.04 करोड़ का कलेक्शन किया था, उसके हिसाब से अब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां ने इस मूवी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 

ये भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan Twitter Review: अक्षय-टाइगर की जागी सोई हुई किस्मत? दर्शकों ने बताया कैसी लगी फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.