Move to Jagran APP

Bade Miyan Chote Miyan को सेंसर से मिली हरी झंडी, सिनेमाघरों में इतने देर तक जारी रहेगी 'प्रलय'

Bade Miyan Chote Miyan फिल्म को लेकर इस समय काफी बज बना हुआ है। अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इस मूवी के ट्रेलर को देखकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ी हुई है। इस बीच बड़े मियां छोटे मियां के सेंसर बोर्ड सर्टिफिकेशन और रन टाइम डिटेल्स की ताजा जानकारी सामने आ गई है। आइए इसके बारे में जानते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Wed, 03 Apr 2024 10:57 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2024 10:59 PM (IST)
बड़े मियां छोटे मियां की डिटेल्स पढ़ लें (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म बडे़ मियां छोटे मियां को लेकर काफी समय से चर्चाएं चल रही हैं। रिलीज से पहले ही इस मूवी को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है और हर कोई डायरेक्टर अली अब्बास जफर की इस एक्शन थ्रिलर की रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। 

loksabha election banner

इस बीच बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) की सेंसर बोर्ड सर्टिफिकेशन और रन टाइम डिटेल्स की ताजा जानकारी सामने आ गई है। आइए जानते हैं कि सेंसर बोर्ड ने अक्षय  और टाइगर की फिल्म पर कितनी मेहरबानी दिखाई है। 

बड़े मियां छोटे मियां की ये डिटेल्स जान लें

रिलीज से पहले हर फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से सर्टिफिकेशन की प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है। ठीक वहीं बड़े मियां छोटे मियां के साथ भी हुआ है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म को लेकर एक लेटेस्ट पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

उन्होंने बताया है कि सेंसर बोर्ड की तरफ से बड़े मियां छोटे मियां को यू/ए U/A सर्टिफिकेट दिया गया है। जबकि इस फिल्म का रन टाइम 164 मिनट का है। यानी करीब 2 घंटे 44 मिनट तक एक्शन का प्रलय दर्शकों को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगा। 

इस तरह से बड़े मियां छोटे मियां को लेकर अब सारी तैयारियां हो गई हैं और सेंसर बोर्ड की तरफ से पास होने के बाद इस मूवी की रिलीज पर हर किसी नजर बन हुई है। 

ईद पर बड़े मियां छोटे मियां का होगा धमाका

10 अप्रैल को ईद के मौके पर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना है। इस मूवी में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा साउथ सिनेमा के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। जबकि अदाकारा आलया एफ और मानुषी छिल्लर भी इस मूवी में अहम किरदार में दिखेंगी।

ये भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan का ट्रेलर देख गोविंदा ने किया ऐसा कमेंट, सुन हैरान रह गए डायरेक्टर अली अब्बास जफर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.