Move to Jagran APP

BMCM Day 10 Box Office: फाइनली बड़े मियां छोटे मियां को मिली राहत, 10वें दिन कमाई में कर डाला इजाफा

Bade Miyan Chote Miyan Day 10 Box Office फिल्म बड़े मियां छोटे मियां सिनेमाघरों में 10 दिनों का सफर पूरा कर चुकी है। इतने समय में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इस मूवी ने कमाई के मामले में कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है। लेकिन अब रिलीज के 10वें दिन बड़े मियां छोटे मियां कलेक्शन के में मामले में वापसी करती दिख रही है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Sat, 20 Apr 2024 09:59 PM (IST)
BMCM Day 10 Box Office: फाइनली बड़े मियां छोटे मियां को मिली राहत, 10वें दिन कमाई में कर डाला इजाफा
10वें दिन बड़े मियां छोटे मिंया ने कमाए इतने करोड़ (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 10: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन थ्रिलर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां अब भी सिनेमाघरों में जारी है। ऐसा माना जा रहा था कि ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली ये मूवी कमाई के मामले में जमकर गर्दा उड़ाएगी, लेकिन अब तक ऐसा नहीं हो पाया है। 

इस बीच बड़े मियां छोटे मियां के 10वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ताजा रिपोर्ट सामने आ गई है। जो ये बताने के लिए काफी है कि अक्षय (Akshay Kumar) और टाइगर (Tiger Shroff) की इस फिल्म ने कमाई के मामले में थोड़ी बहुत वापसी की है। 

10वें दिन बड़े मियां छोटे मियां ने कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां अप्रैल महीने की सबसे बड़ी रिलीज मानी गई। बेशक इसके साथ अजय देवगन की मैदान को भी रिलीज किया गया, लेकिन फैंस बीएमसीएम के लिए ज्यादा बेताब थे। हालांकि डायरेक्टर अली अब्बास जफर की ये मूवी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी। 

इस बीच बड़े मियां छोटे मियां के रिलीज के 10वें दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का ताजा अपडेट सामने आ गया है। जिसके अनुसार इस मूवी ने दूसरे शनिवार को करीब 2 करोड़ का कारोबार कर लिया है। शुक्रवार के मुताबिक बड़े मियां छोटे मियां की कमाई में ठीक-ठाक मुनाफा देखने को मिला है।

जिसकी बदौलत अब इस मूवी को टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करीब 54 करोड़ हो गया है। उम्मीद है कि रविवार को भी अक्षय और टाइगर की ये फिल्म इसी तरह से कमाई को जारी रखेगी। ऐसे में कहा जा सकता है कि रिलीज का 10वां दिन मेकर्स के लिए राहत की सांस लेकर आया है। 

बड़े मियां छोटे मियां में इन स्टार्स ने दिखाया दम

एक्शन थ्रिलर बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा इंडस्ट्री के अन्य कई बड़े स्टार्स ने अपनी कमाल की एक्टिंग की छाप छोड़ी है। जिनमें पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, आलया एफ और रोनित रॉय जैसे कलाकारों के नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan Box Office Day 8: बजट निकालने में भी अक्षय की फिल्म के उड़े तोते, गुरुवार को घटी कमाई