नई दिल्ली, जेएनएन। Baaghi 3 Box Office Collection Day 6: टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख स्टारर फ़िल्म 'बागी 3' पर कोरोना वायरस का असर बिलकुल ही नज़र नहीं आ रहा है। वीकेंड के इतर यह एक्शन फ़िल्म वर्किंग डेज़ पर भी बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। जिस हिसाब से फ़िल्म कमाई कर रही है, उससे उम्मीद लगाई जा रही है कि दूसरे हफ्ते में प्रवेश से पहले ही फ़िल्म 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी। 

फ़िल्म क्रिटिक और ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श के मुताबिक, फ़िल्म को होली की छुट्टी का फायदा मिला। वहीं, बुधवार को भी फ़िल्म ने शानदार प्रदर्शन किया। फ़िल्म फिलहाल सिंगल स्क्रींस और मल्टीप्लेक्स दोनों में अच्छा बिजनेस कर रही है। होली के दिन (मंगलवार) को फ़िल्म ने 14.05 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद बुधवार को फ़िल्म के कलेक्शन में कुछ गिरावट देखी गई। लेकिन वर्किंग डे के हिसाब यह काफी सही है। 'बागी 3' ने बुधवार को 8.03 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फ़िल्म का टोटल कलेक्शन 84.97 करोड़ पहुंच गया।

अंग्रेजी मीडियम से मिलेगी टक्कर 

आने वाला हफ्ता 'बागी 3' के लिए आसान नहीं होने वाला है। इस शुक्रवार इरफ़ान ख़ान और राधिका मदान स्टारर फ़िल्म 'अंग्रेजी मीडियम' रिलीज़ हो रही है। यह फ़िल्म 'हिंदी मीडियम' फ्रैंचाइजी की दूसरी फ़िल्म है। इसे होमी अदजानिया ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले आई 'हिंदी मीडियम' को भी दर्शकों ने ख़ूब पसंद किया था। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक इस लो बज़ट फ़िल्म को 2.81 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। वहीं, पहले वीकेंड में 'हिंदी मीडियम' ने 12.56 का कलेक्शन किया था। 

उम्मीद लगाई जा रही है कि 'अंग्रेजी मीडियम' के रिलीज़ के बाद मल्टीप्लेक्स में 'बागी 3' के कलेक्शंस पर असर दिख सकता है। इससे पहले तापसी पन्नू की फ़िल्म 'थप्पड़' को मल्टीप्लेक्स में अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब देखना होगा कि 'अंग्रेजी मीडियम' के रिलीज़ के बाद 'बागी 3' कैसा प्रदर्शन करती है? 

इसे भी पढ़ें- Angrezi Medium Movie Review: दिल को छू जाएगी इरफान खान और राधिका मदान की फिल्म

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस