Move to Jagran APP

Box Office: 100 करोड़ के अब इतने करीब पहुंच गई है आयुष्मान की ‘बधाई हो’

आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म अंधाधुन का कलेक्शन 64 करोड़ 55 लाख रूपये तक पहुंच गया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 31 Oct 2018 01:30 PM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 01:15 PM (IST)
Box Office: 100 करोड़ के अब इतने करीब पहुंच गई है आयुष्मान की ‘बधाई हो’
Box Office: 100 करोड़ के अब इतने करीब पहुंच गई है आयुष्मान की ‘बधाई हो’

मुंबई। आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो ने बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छे प्रदर्शन का सिलसिला बनाये रखा है और कमाई 90 करोड़ के करीब पहुंच गई है।

loksabha election banner

अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा निर्देशित बधाई हो ने अपनी रिलीज़ के दूसरे मंगलवार को घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर दो करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन किया। सोमवार के मुकाबले कमाई में सिर्फ 10 लाख रूपये की गिरावट दर्ज़ की गई जो इस फिल्म के अच्छे प्रदर्शन के जारी रहने का संकेत है। फिल्म की कुल कमाई अब 89 करोड़ 35 लाख रूपये हो गई है।

फिल्म हिट हो चुकी है और आयुष्मान खुराना इस फिल्म के साथ एक नए रिकॉर्ड की तरफ़ बढ़ रहे हैं। हाल ही में अंधाधुन के साथ 50 करोड़ क्लब में पहली बार शामिल होने वाले आयुष्मान अब 100 करोड़ रूपये का भी स्वाद चखने वाले हैं। इस फिल्म को अभी इस पूरे हफ़्ते और अगले वीकेंड में भी अच्छी कमाई का चांस है और कमाई का तब तक 100 करोड़ होना तय माना जा रहा है। आठ नवम्बर को ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान रिलीज़ हो रही है और उम्मीद है कि बधाई हो तब तक ढ़ेरों बधाइयाँ ले चुकी होगी।

बधाई हो एक फ़ैमिली कॉमेडी ड्रामा है और कहानी बिलकुल ही अलग, जिसमें अपनी शादी की राह देख रहे एक लड़के को ये पता चलता है कि उसके माँ-बाप फिर से पैरेंट बनने वाले हैं यानि मम्मी प्रेग्नेंट हैं। लड़के का रोल आयुष्मान खुराना ने किया है जबकि माँ बनी हैं नीना गुप्ता। दंगल वाली सान्या मल्होत्रा आयुष्मान की लेडी लव हैं और गजराज राव ने पिता का रोल निभाया है। इस फिल्म को बनाने में 25 करोड़ रूपये की लागत आई है, जिसमें सात करोड़ रूपये प्रचार के भी शामिल हैं।

आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म अंधाधुन का कलेक्शन 64 करोड़ 55 लाख रूपये तक पहुंच गया है। उनकी पिछली दो फिल्मों, शुभ मंगल सावधान ने 43 करोड़ 11 लाख रूपये और बरेली की बर्फी ने 34 करोड़ 55 लाख रूपये का कलेक्शन लाइफ़टाइम किया था।

यह भी पढ़ें: Box Office: चीन में चमत्कार, रानी की हिचकी ऐसे हुई 200 करोड़ पार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.