Move to Jagran APP

Attack Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी जॉन अब्राहम की 'अटैक', 3 दिन में कमाए सिर्फ इतने रुपए

Attack Box Office Collection day 3 अटैक को मिल रहे दर्शकों के कोल्ड रिएक्शन के पीछे एक बड़ा कारण है कि लोग अभी भी राजामौली की RRR के हैंगओवर से बाहर नहीं निकल पाए हैं। फिल्म हिन्दी बेल्ट में भी 200 करोड़ के करीब पहुंच रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 04 Apr 2022 11:20 AM (IST)Updated: Mon, 04 Apr 2022 11:20 AM (IST)
John Abraham film Attack Box Office Collection day 3

नई दिल्ली, जेनएनएन। जॉन अब्राहम की एक्शन से भरपूर फिल्म 'अटैक' ने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया है। राजामौली की आरआरआर की आंधी में जॉन की 'अटैक' पहले दिन से ही बेदम नजर आई। बीते शुक्रवार रिलीज हुई इस मूवी में जॉन के अलावा रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीज भी लीड रोल में नजर आईं हैं।

loksabha election banner

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डॉट इन की रिपोर्ट के अनुसार, रिलीज के पहले दो दिनों के भीतर 3.51 करोड़ रुपये और 3.42 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने के बाद, फिल्म रविवार, 3 अप्रैल को केवल 3.55 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन कर पाई। इस तरह बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह धराशायी हो गई अटैक ने, अबतक मात्र 10.48 करोड़ का ही कलेक्शन किया है। ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म को दर्शकों ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है क्योंकि एसएस राजामौली की 'आरआरआर' और विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' अभी भी फिल्म देखने वालों की पहली दो पसंद हैं।

'अटैक' को मिल रहे दर्शकों के कोल्ड रिएक्शन के पीछे एक बड़ा कारण है कि लोग अभी भी राजामौली की आरआरआर के हैंगओवर से बाहर नहीं निकल पाए हैं। फिल्म हिन्दी बेल्ट में भी 200 करोड़ के करीब पहुंच रही है, ये जबरदस्त पॉजिटिव माहौल के बीच बॉक्स ऑफिस पर अभी भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। वहीं द कश्मीर फाइल्स भी अभी तक सिनेमाघरों में जमी हुई है।

लक्ष्य राज आनंद की फिल्म, 'अटैक' पार्ट 1 एक ऐसी दुनिया पर आधारित है जहां भविष्य के युद्ध टेक्नॉलजी एंड आर्टिफिशियल इन्टेलिजेंस पर लड़े जाएंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या जॉन और लक्ष्य पार्ट 1 के बुरी तरह फेल होने के बाद क्या इसके सीक्वल बनाएंगे। फिल्म में प्रकाश राज, रत्ना पाठक शाह, और रंजीत कपूर भी सहायक भूमिकाओं में नजर आए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.