Move to Jagran APP

Article 15 Box Office Collection Day 14: Ayushmann khurrana के सामने Hrithik Roshan की Super 30

Article 15 Box Office Collection Day 14 घरेलू बॉक्स ऑफिस पर आर्टिकल 15 की कमाई ठीक रही है लेकिन पिछले तीन दिनों से कमाई का ग्राफ नीचे गया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 12 Jul 2019 09:24 AM (IST)Updated: Fri, 12 Jul 2019 09:24 AM (IST)
Article 15 Box Office Collection Day 14: Ayushmann khurrana के सामने Hrithik Roshan की Super 30
Article 15 Box Office Collection Day 14: Ayushmann khurrana के सामने Hrithik Roshan की Super 30

नई दिल्ली, जेएनएन। Article 15 Box Office Collection Day 14: आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana) की फिल्म आर्टिकल 15 को अभी तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ठीक रिस्पॉन्स मिला है लेकिन अब फिल्म का संघर्ष बढ़ने वाला है। कारण है आज यानि शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी रितिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30। इस फिल्म के आने से और सिनेमाघरों में पहले से कबीर सिंह को मिल रहे अच्छा रिस्पॉन्स के कारण आर्टिकल 15 के कलेक्शन पर असर हो सकता है। फिलहाल फिल्म ने गुरूवार को ठीक कमाई करते हुए करीब 1 करोड़ रुपये और अपने कलेक्शन में जोड़ लिए हैं। 

loksabha election banner

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर आर्टिकल 15 की कमाई ठीक रही है लेकिन पिछले तीन दिनों से कमाई का ग्राफ नीचे गया है। गुरूवार को फिल्म ने महज एक करोड़ रूपये कमाये। वहीं बुधवार को फिल्म ने 1.35 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए 50.83 करोड़ का कलेक्शन हासिल कर लिया था। पिछले दो दिनों में फिल्म पर आईसीसी वर्ल्ड कप क्रिकेट (ICC World Cup India Vs New Zealand) में भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच का असर देखने को मिला। वहीं फिल्म ने मंगलवार मतलब 12वें दिन 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इससे पहले शुक्रवार को 2.65 करोड़, शनिवार को 4 करोड़, रविवार को 5.35 करोड़, सोमवार को 2.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन रहा था।  

यह भी पढ़ें: Article 15 Box Office Collection Day 13: Ayushmann Khurrana की फिल्म पर भी हुआ ICC World cup का असर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.