Move to Jagran APP

An Action Hero Box Office Day 3: तीसरे दिन ही नहीं चला आयुष्मान का एक्शन, इतवार को कमाए बस इतने करोड़

An Action Hero Box Office Collection Day 3 आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की फिल्म एन एक्शन हीरो काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई है। 2 दिसंबर को फिल्म रिलीज कर दी गई है लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2022 04:16 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 04:16 PM (IST)
An Action Hero Box Office Day 3: तीसरे दिन ही नहीं चला आयुष्मान का एक्शन, इतवार को कमाए बस इतने करोड़
An Action Hero Box Office Collection Day 3, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। An Action Hero Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना की मच अवेटेड फिल्म एन एक्शन हीरो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा पाने में नाकामयाब साबित हो रही है। पूरी तरह से कमर्शियल और एक्शन से भरपूर एन एक्शन हीरो को लेकर उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करेगी। ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने अनुमान से कम कमाई की और अब एन एक्शन हीरो के रविवार का कलेक्शन भी सामने आ गया। चलिए जानते है फिल्म ने पहले वीकेंड पर कितने करोड़ की कमाई की है।

loksabha election banner

पहले दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत के लीड रोल वाली एन एक्शन हीरो 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म के ओपनिंग डे की बात करे तो देशभर के टिकट खिड़की पर फिल्म ने पहले दिन 1.31 करोड़ के साथ शुरुआत की थी। इसके बाद फिल्म की कमाई में थोड़ा उछाल देखने को मिला और दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 2.16 करोड़ पहुंच गया। हालांकि, आयुष्मान खुराना जैसे क्रेडिबल एक्टर के लिए उनकी फिल्म का इतना कलेक्शन करना निराशाजनक है।

वीकेंड का फायदा उठाने से चूकी फिल्म

एन एक्शन हीरो के रविवार के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म तीसरे दिन भी ज्यादा दर्शकों को अपनी ओर खींच पाने में नाकामयाब रही। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार, एन एक्शन हीरो ने रविवार को देशभर में 2.52 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म के तीन दिनों का टोटल कलेक्शन 5.99 करोड़ हो गया है।

पहला दिन- ₹1.31 करोड़

दूसरा दिन- ₹2.16 करोड़

तीसरा दिन- ₹2.52 करोड़

कुल कमाई- ₹5.99 करोड़

अनिरुद्ध अय्यर ने किया है डायरेक्शन

एन एक्शन हीरो के डायरेक्शन की बात करें तो फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर ने किया है। यह अनिरुद्ध अय्यर की बतौर डायरेक्टर डेब्यू फिल्म है, जबकि फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। एन एक्शन हीरो के निर्माण की जिम्मेदारी इनके प्रोडक्शन हाउस कलर्स येलो प्रोडक्शंस और टी सीरीज ने पूरी की है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.