Move to Jagran APP

BMCM Box Office Day 25: टूट गए 'बड़े मियां छोटे मियां' के अरमान, 'मैदान' के आगे चिल्लर भर भी नहीं कर पाई कमाई

Akshay Kumar और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन ड्रामा फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर भले ही शानदार रही हो लेकिन अब अजय देवगन की मूवी खिलाड़ी कुमार की फिल्म को सिनेमाघरों में टिकने का एक मौका नहीं दे रही है। इन दोनों ही फिल्मों को रिलीज हुए 25 दिन बीत चुके हैं। बड़े मियां छोटे मियां ने रविवार को कितनी कमाई की चलिए देखते हैं-

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 06 May 2024 07:59 AM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 07:59 AM (IST)
बड़े मियां छोटे मियां की 25वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन / फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बड़े मियां छोटे मियां को सिनेमाघरों में रिलीज हुए तीन हफ्तों से ज्यादा का समय बीत चुका है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन से भरपूर इस मूवी ने अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'मैदान' के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर ली थी।

loksabha election banner

शुरुआत में जहां अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी ये फिल्म सरपट घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दौड़ रही थी, तो वहीं 25 दिनों में ही एक बेहतरीन कलेक्शन करने में फिल्म की हवा निकल गई है। रिलीज के 25वें दिन बड़े मियां छोटे मियां कई भाषाओं में रिलीज के बावजूद 'मैदान' से बॉक्स ऑफिस पर हार गयी।

25वें दिन बड़े मियां छोटे मियां ने की इतनी कमाई

एक तरफ जहां बड़े मियां छोटे मियां का भट्टा हर दिन बैठ रहा है, तो वहीं मैदान घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बुलेट ट्रेन बन चुकी है। अजय देवगन की फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर ऐसा कब्जा किया है कि थिएटर में बड़े मियां छोटे मियां को ऑडियंस ही नहीं मिल रही है, नतीजन अक्षय कुमार की मूवी की पाई-पाई कमाई करने में भी हालत खराब हो रही है।

यह भी पढ़ें: BMCM Box Office Day 23: 'बड़े मियां छोटे मियां' का हुआ बंटाधार, शुक्रवार की कमाई देख अक्षय-टाइगर को लगेगा शॉक

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वीकेंड पर भी नहीं उठ पा रही है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के 25वें दिन रविवार को 'बड़े मियां छोटे मियां' (BMCM) ने टोटल 7 लाख की हिंदी भाषा में कमाई की है।

बड़े मियां छोटे मियां 25 डेज कलेक्शन 

वर्ल्डवाइड कलेक्शन  108 करोड़ रुपए
इंडिया नेट कलेक्शन  63.75 करोड़ रुपए
हिंदी भाषा कलेक्शन  0.7 लाख रुपए/ रविवार
ओवरसीज कलेक्शन  33 करोड़ रुपए
तमिल भाषा कलेक्शन  35 करोड़ रुपए
तेलुगु भाषा कलेक्शन 28 करोड़ रुपए

सभी भाषाओं को मिलाकर भी अक्षय कुमार की फिल्म ने की इतनी कमाई

अक्षय कुमार की एक्शन ड्रामा फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया था, लेकिन हिंदी के अलावा सभी भाषाओं में फिल्म का कलेक्शन अब थम चुका है।

BMCM Box Office Collection Day 25

तमिल में मूवी ने जहां टोटल 35 लाख का बिजनेस किया, तो वहीं तेलुगु में मूवी का टोटल कलेक्शन 28 लाख का हुआ। बड़े मियां छोटे मियां ने इंडिया में नेट कलेक्शन अब तक 63.75 करोड़ का किया है, जबकि वर्ल्डवाइड इस मूवी ने टोटल 108 करोड़ तक की कमाई की है।

यह भी पढ़ें: BMCM Box Office Day 22: फेल हुआ अक्षय- टाइगर का स्टारडम, 'बड़े मियां छोटे मियां' की कमाई देख आ जाएगा तरस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.