Move to Jagran APP

Shaitaan Box Office: क्या खत्म हो जाएगा 'शैतान' का राज? Crew ही नहीं, हॉलीवुड से भी आ रहे हैं गॉडजिला और कॉन्ग

Ajay Devgn की शैतान बॉक्स ऑफिस पर टिककर खेल रही है। 8 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ने नई चुनौतियों का सामना भी आसानी से कर लिया लेकिन इस बार चुनौती तगड़ी है। एक तरफ करीना तब्बू और कृति की फिल्म क्रू है तो दूसरी तरफ हॉलीवुड फिल्म गॉडजिला x कॉन्ग- द न्यू एम्पायर है। ये दोनों फिल्में शैतान की दहशत को कम कर सकती हैं।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Published: Wed, 27 Mar 2024 09:39 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 09:39 PM (IST)
Shaitaan Box Office: क्या खत्म हो जाएगा 'शैतान' का राज? Crew ही नहीं, हॉलीवुड से भी आ रहे हैं गॉडजिला और कॉन्ग
इस शुक्रवार क्रू और गॉडजिला रिलीज हो रही हैं। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन और आर माधवन (R Madhavan) की हॉरर फिल्म शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। 8 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ने 136 करोड़ नेट कलेक्शन कर लिया है। मध्यम बजट की फिल्म के लिए घरेलू बॉक्स ऑफिस पर यह रकम हिट बनाने के लिए काफी है।

loksabha election banner

अहम बात यह है कि शैतान की रफ्तार नई रिलीज से भी अछूती रही। 15 मार्च को सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा आई, लेकिन शैतान की सेहत पर इससे फर्क नहीं पड़ा। इसके बाद 22 मार्च को स्वातंत्र्य वीर सावरकर और मडगांव एक्सप्रेस (Madgaon Express) रिलीज हुईं। ये दोनों फिल्में भी शैतान के असर को कम नहीं कर सकीं। 

हालांकि, मार्च का आखिरी शुक्रवार शैतान पर भारी पड़ सकता है, क्योंकि दो फिल्में ऐसी आ रही हैं, जो इसके दर्शक चुरा सकती हैं। 

Shaitaan VS Crew

इनमें एक है क्रू, जो 29 मार्च को रिलीज हो रही है। करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर क्रू ऑल वुमन क्राइम कमेडी है, जिसमें तीनों एक्ट्रेसेज एयरहोस्टेस के किरदार में हैं, जिनकी नौकरी पर संकट आया हुआ है और मजबूरी में उन्हें गैरकानूनी कामों की तरफ मुड़ना पड़ता है।

यह भी पढ़ें: Crew Advance Booking Collection- चंद घंटों में मालामाल हुई करीना-तब्बू की 'क्रू', अब तक बिक गयी इतनी टिकट

राजेश कृष्णन निर्देशित फिल्म का निर्माण अनिल कपूर, एकता कपूर और रिया कपूर ने किया है। दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा स्पेशल एपीयरेंस में हैं। फिल्म के ट्रेलर को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है और माना जा रहा है कि क्रू सधी हुई शुरुआत कर सकती है।

Shaitaan VS Godzilla x Kong: The New Empire

शैतान के लिए दूसरा खतरा है 29 मार्च को आ रही गॉडजिला X कॉन्ग: द न्यू एम्पायर। गॉडजिला फ्रेंचाइजी की 38वीं और किंग कॉन्ग फ्रेंचाइजी की 13वीं फिल्म है और 2021 में आई 'गॉडजिला vs. कॉन्ग' का सीक्वल है। एडम विनगार्ड ने इसका निर्देशन किया है।

गॉडजिला फ्रेंचाइजी की फिल्में भारत में भी अच्छा कारोबार करती रही हैं। ऐसे में इस फिल्म से उम्मीद है कि बड़ा कलेक्शन कर सकती है। ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक, फिल्म दुनियारभर में 135 मिलियन डॉलर तक की ओपनिंग ले सकती है। 

यह भी पढ़ें: OTT Releases- कपिल शर्मा और रवीना टंडन मार्च को देंगे धमाकेदार विदाई, इस हफ्ते की मूवीज और सीरीज की पूरी लिस्ट

इन दोनों फिल्मों के अलावा 28 मार्च को पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर द गोटलाइफ भी रिलीज हो रही है। इस मलयालम फिल्म को काफी तारीफें मिली हैं। हालांकि, हिंदी बेल्ट में ये शैतान के लिए खतरा साबित नहीं होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.