Move to Jagran APP

Shaitaan 2: अजय देवगन की 'शैतान 2' पर जल्द लगेगी मुहर, काला जादू के लिए फेमस इस जगह से जुड़ी होगी कहानी?

Shaitaan Sequel सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर शैतान ने अपनी शानदार कहानी से सफलता का मुकाम हासिल किया। अजय देवगन और आर माधवन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले भी गर्दा उड़ाया है। इस बीच शैतान के पार्ट 2 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मेकर्स की तरफ से शैतान 2 का एलान जल्द ही किया जा सकता है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Wed, 27 Mar 2024 08:36 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 08:46 PM (IST)
Shaitaan 2: अजय देवगन की 'शैतान 2' पर जल्द लगेगी मुहर, काला जादू के लिए फेमस इस जगह से जुड़ी होगी कहानी?
शैतान के पार्ट 2 का जल्द होगा एलान (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। निर्देशक विकास बहल की फिल्म शैतान (Shaitaan) ने सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक अपनी अमिट छाप छोड़ी है। सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर के आधार पर अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर माधवन की इस मूवी ने फैंस के दिलों को आसानी से जीता है। ये चर्चा लंबे समय से चल रही थी कि शैतान की कहानी सिर्फ एक पार्ट में सीमित नहीं रहने वाली है। 

loksabha election banner

अब खबर आ रही है कि मेकर्स शैतान पार्ट 2 (Shaitaan 2) को लेकर प्लानिंग कर रहे हैं। जल्द ही अजय देवगन की इस फिल्म के सीक्वल का एलान भी किया जा सकता है। आइए इस मामले पर विस्तार प्रकाश डालते हैं। 

शैतान 2 का जल्द होगा एलान

अगर आपने शैतान मूवी को देखा होगा तो आपके जहन में भी ये सवाल उमड़ा होगा कि इस फिल्म का पार्ट 2 बन सकता है। ऐसे में अब मेकर्स की शैतान की कहानी को नया रूप देने के लिए तैयार हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार डायरेक्टर विकास बहल ने शैतान 2 के लिए कहानी का सार ढूंढ़ लिया है और पार्ट-1 की सफलता को मद्देनजर रखते हुए जल्द ही इसके सीक्वल की घोषणा कर सकते हैं। 

बताया जा रहा है कि शैतान 2 में किसी फैमिली पर काला जादू के कंट्रोल की कहानी नहीं दिखाई जाएगी। बल्कि महाराष्ट्र के कोकम इलाके की स्टोरी को दर्शाया जाएगा। माना जाता है ब्लैक मैजिक गतिविधियों के लिए कोकम काफी प्रसिद्ध माना जाता है। रिपोर्ट ये भी इस स्थान पर फिल्म की शूटिंग भी की जाएगी। 

शैतान 2 की स्टार कास्ट के आधार पर अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका का नाम शामिल रह सकता है। हांलाकि पूरी तस्वीर शैतान के सीक्वल की अनाउंसमेंट से साफ हो जाएगी।

गुजराती फिल्म का रीमेक शैतान

दरअसल अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर थ्रिलर शैतान फिल्म गुजराती मूवी वश का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। बॉक्स ऑफिस पर ये मूवी अब तक 135 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर चुकी है। जबकि वर्ल्डवाइड ये आंकड़ा 200 करोड़ के करीब पहुंचने वाला है। 

ये भी पढ़ें- Shaitaan Worldwide Collection: शैतान के आगे नहीं चलेगा 'हनु मैन' का बल? टूट सकता है इस बड़ी फिल्म का रिकॉर्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.