मुंबई। अजय देवगन की एक्शन-थ्रिलर फिल्म रेड ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपने दूसरे हफ़्ते में जबरदस्त कमाल दिखाया है। फिल्म को पिछले टी दिनों में 16 करोड़ से अधिक की कमाई हुई है।

राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म रेड ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर दूसरे वीकेंड में 16 करोड़ 48 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। इस रविवार को भी फिल्म सात करोड़ 22 लाख रूपये की कमाई हुई। शनिवार को पांच करोड़ 71 लाख रूपये मिले थे और शुक्रवार को तीन करोड़ 55 रूपये। रेड का नेट इंडिया कलेक्शन अब 79 करोड़ 53 लाख रूपये हो गया है। फिल्म को पहला हफ़्ता पूरा होने के साथ 63 करोड़ पांच लाख रूपये की कमाई हुई थी । ये साल 2018 में एक हफ़्ते में किया गया किसी फिल्म का दूसरा सर्वाधिक कलेक्शन रहा । रेड से अधिक फर्स्ट वीक में पद्मावत ने कमाई की थी। करीब 10 करोड़ चार लाख रूपये से ओपनिंग लेने वाली अजय देवगन-इलियाना डिक्रूज़ स्टारर ये फिल्म 1981 में उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में अजय इनकम टैक्स ऑफिसर बने हैं, जो भ्रष्ट तरीके से कमाए हुए पैसे को बरामद करने से नहीं हिचकते। रेड को साढ़े तीन हजार से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है।

करीब 40 करोड़ रूपये में बनी फिल्म को मिले अच्छे कलेक्शन के कारण फिल्म को अब 90 से 100 करोड़ रूपये के बीच के लाइफ़ टाइम कलेक्शन की उम्मीद है। बता दें कि अजय देवगन की पिछले साल आई फिल्म गोलमाल अगेन ने 200 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें: Box Office:अजय देवगन ने Raid डालकर एक हफ़्ते में कर ली इतने करोड़ की उगाही

Posted By: Manoj Khadilkar