नई दिल्ली, जेएनएन। Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office collection:  कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज होने के बाद से ही वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही हैं। भूल भुलैया 2 को रिलीज हुए एक महीने से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है, इसके बावजूद भी फिल्म की कमाई में कोई कमी नहीं हुई है। कार्तिक आर्यन के वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो भूल भुलैया 2 ने कई बड़े बजट की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

अब जानकारी आ रही हैं कि, भूल भुलैया 2 ने वर्ल्ड वाइड स्तर पर 230.75 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन कर लिया है और इसी के साथ ही कार्तिक की ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉक बस्टर बन गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, भूल भुलैया 2 ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर रविवार को इंडिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रू- 183.24 करोड़ इंडिया बॉक्स ऑफिस ग्रोस कलेक्शन रू- 218.14 करोड़ विदेशी बॉक्स ऑफिस ग्रोस कलेक्शन रू- 42.61 करोड़ वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस ग्रोस कलेक्शन रू- 260.75 करोड़।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन ने रूह बाबा का अतरंगी किरदार निभाया है, जबकि कियारा आडवाणी ने मंजुलिका की भूमिका अदा की है। फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा सौरभ शुक्ला, राजपाल यादव, तब्बू ने भी मुख्य किरदार निभाया है।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें, तो कार्तिक आर्यन जल्द ही शशांक घोष के निर्देशन में बनी रोमांटिक थ्रिलर फिल्म फ्रेंडी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ मशूहर एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से अलाया बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा कार्तिक शहजादा, कैप्टन इंडिया जैसी फिल्मों में भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

Edited By: Nitin Yadav