Move to Jagran APP

Zwigato Twitter Review: 'कपिल एक खोज हैं', कॉमेडियन की ज्विगाटो में एक्टिंग देख अवाक रह गए लोग,दिए ये रिएक्शन

Zwigato Twitter Review कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म सिनेमाघरों में रानी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के साथ टकराई है। फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 17 Mar 2023 12:24 PM (IST)Updated: Fri, 17 Mar 2023 12:24 PM (IST)
Zwigato Twitter Review: 'कपिल एक खोज हैं', कॉमेडियन की ज्विगाटो में एक्टिंग देख अवाक रह गए लोग,दिए ये रिएक्शन
Zwigato Twitter Review Comedian Kapil Sharma Extraordinary Performance in Nandita Das Film /Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Zwigato Twitter Review: कॉमेडियन कपिल शर्मा एक लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी तीसरी फिल्म 'ज्विगाटो' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की टक्कर रानी मुखर्जी की मूवी 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' से हुई है।

loksabha election banner

ज्विगाटो को लेकर काफी समय से बज बना हुआ था। ये फिल्म कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में भी दिखाई गई, जिसे ऑडियंस का बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला। अब लंबे इंतजार के बाद कॉमेडियन कपिल को एक बार फिर से अपनी अभिनय कला ऑडियंस को दिखाने का मौका मिला।

उनकी फिल्म 'ज्विगाटो' को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। लोगों को कैसी लग रही है फिल्म 'ज्विगाटो' चलिए जानते हैं पूरी रिपोर्ट।

कपिल शर्मा की 'ज्विगाटो' देखकर लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया

एक्टर-डायरेक्टर नंदिता दास के निर्देशन में बनी फिल्म 'ज्विगाटो' पैंडेमिक के समय में लोगों की जिंदगी में आई मुश्किलों को दर्शाती है। इस फिल्म में कपिल शर्मा एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो महामारी के बाद अपनी नौकरी खो देते हैं और उन्हें अपने परिवार के पालन पोषण के लिए मजबूरन डिलीवरी ब्वॉय का काम करना पड़ता है और वह डिलीवरी रेटिंग के लिए संघर्ष करता हुआ नजर आ रहा है।

'ज्विगाटो' में शहाना गोस्वामी ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया है। कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस भरपूर प्यार बरसा रहे हैं। इस फिल्म में कॉमेडियन के अभिनय की काफी प्रशंसा हो रही है।

कपिल शर्मा की एक्टिंग के कायल हुए फैंस

कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ज्विगाटो एक ऐसी कहानी है जिसमें एक परिवार की कहानी के हर पहलू को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है। फिल्म में कई ऐसे पल हैं, जो आपको गहराई तक सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

नंदिता दास अपना सिनेमा लेकर लौटी हैं। कपिल शर्मा एक खोज है, जोकि सबसे बेस्ट है। गर्व भरा पल'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'ज्विगाटो उन लोगों की कहानी है, जो कमाने के लिए संघर्ष कर रहा है'। आपको बता दें कि कपिल के करियर की ये तीसरी फिल्म है, जो बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है।

इससे पहले वह अब्बास मस्तान की फिल्म 'किस-किसको प्यार करूं' में नजर आ चुके हैं। इसके बाद वह अपनी फिल्म 'फिरंगी' लेकर आए थे। हालांकि ये फिल्में उनके करियर में बतौर अभिनेता कुछ खास मददगार साबित नहीं हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.