Move to Jagran APP

MS Dhoni Retirement: जानें- जौमेटो ने क्यों ट्वीट किया- 'भाई मेरे पास इतने पैसे नहीं है'

Zomato Tweet of Phir Hera Pheri जौमेटो ने यूजर को जवाब देते हुए फिर हेरा फेरी का एक डायलॉग ट्वीट किया है। जानते हैं जौमेटो ने ऐसा क्यों किया है...

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 17 Aug 2020 04:35 PM (IST)Updated: Mon, 17 Aug 2020 04:35 PM (IST)
MS Dhoni Retirement: जानें- जौमेटो ने क्यों ट्वीट किया- 'भाई मेरे पास इतने पैसे नहीं है'
MS Dhoni Retirement: जानें- जौमेटो ने क्यों ट्वीट किया- 'भाई मेरे पास इतने पैसे नहीं है'

नई दिल्ली, जेएनएन। क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग एमएस धौनी को याद कर रहे हैं और उनके क्रिकेट करियर की पुरानी यादों को फिर से शेयर कर रहे हैं। इसी बीच, एक फूड डिलिवरी ऐप जौमेटो ने धौनी के रिटायरमेंट पर लोगों को डिस्काउंट दिया है। रांची के रहने वाले धौनी को विदाई देते हुए जौमेटो ने रांची में लोगों को डिस्काउंट दिया है।

loksabha election banner

जौमेटो ने इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए भी दी और रांची को शुक्रिया कहते हुए लोगों को डिस्काउंट के बारे में बताया। इसी बीच, एक यूजर ने इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा कि धौनी पूरे देश के हैं तो डिस्काउंट भी सिर्फ रांची को ही नहीं, बल्कि पूरे देश को मिलना चाहिए। दरअसल, इस यूजर ने लिखा था- वो रांची से हो सकते हैं, लेकिन पूरा भारत लेजेंड को प्यार करता है, इस डिस्काउंट को पूरे भारत में क्यों नहीं दिया जा सकता?

इसका जौमेटो ने फनी अंदाज में जवाब दिया और फिल्म फिर हेरा फेरी का एक मीम शेयर कर दिया। इस मीम में अक्षय कुमार और राजपाल यादव नज़र आ रहे हैं और नीचे लिखा है भाई इतने पैसे तो नहीं मेरे पास। यह फिल्म में उस वक्त का सीन है, जब अक्षय कुमार पैसे डबल करने के लिए राजपाल से पैसे मांगता है। अब जौमेटो के इस रिप्लाई को काफी पसंद किया जा रहा है।

अभी तक 3 हजार से ज्यादा लोग इस रिप्लाई को लाइक कर चुके हैं। अब जौमेटो के इस रिप्लाई की चर्चा हो रही है। बता दें कि यह फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी, जिसे काफी पसंद किया गया। फिल्म जब भी टीवी पर प्रसारित होती है तो हर कोई इस फिल्म को देखना पसंद करता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.