Move to Jagran APP

71 साल की उम्र में जीनत अमान ने कराया ऐसा फोटोशूट, अदाएं देख यंग एक्ट्रेसेस को भी आ जाएगी शर्म!

19 नवम्बर 1951 में जन्मी जीनत अमान को बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में हैं जो आज भी अपने लुक को लेकर खबरों में रहती हैं। जीनत को आज भी उनके रूपा के रोल के लिए याद किया जाता है ।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Wed, 31 May 2023 05:53 PM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 05:53 PM (IST)
71 साल की उम्र में जीनत अमान ने कराया ऐसा फोटोशूट, अदाएं देख यंग एक्ट्रेसेस को भी आ जाएगी शर्म!
Photo Credit: Zeenat Aman Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 70 के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस जीनत अमान बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस को लेकर खूब चर्चा में रही हैं। जीनत ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन देकर इंडियन सिनेमा की परिभाषा को ही बदल डाला। अपने बिंदास अंदाज की वजह से जीनत हमेशा ही खबरों में रही हैं।

loksabha election banner

वहीं, फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम में ट्रांसपेरेंट सफेद साड़ी में झरने के नीचे नहाने वाले सीन के बाद तो जीनत ने तहलका ही मचा दिया था।हालांकि, 71 साल की उम्र में भी इस खूबसूरत हसीना का जलवा कायम है। जीनत का लेटेस्ट फोटोशूट फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी हैं।

71 साल की उम्र में जीनत ने कराया ऐसा फोटोशूट

जीनत अमान आज भले ही 71 साल की हो गई हों, लेकिन लुक और ड्रेसिंग सेंस के मामले में उन्हें कोई मात नहीं दे सकता है। इस बात का सबूत जीनत की लेटेस्ट तस्वीरें हैं। जीनत अमान ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है। इन तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फोटोज में जीनत का लुक बस देखने लायक है।

ब्लैक आउटफिट में दिखीं बला की खूबसूरत

जीनत अमान की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने ब्लैक कलर की मिडी ड्रेस पहनी है। उनकी इस ड्रेस में टेक्सचर्ड प्रिंट इन-बिल्ट था। आउटफिट में हाई नेकलाइन बनी थी, जिसमें ड्रॉप शोल्डर स्लीव्स दी गई थीं। उनकी इस ड्रेस का स्टाइल मोनोटोन लुक में रखा था, जिसमें कंट्रास्ट के लिए बाजुओं पर लाल रंग की पट्टी जोड़ी थी।

इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर के गाॅग्लस कैरी किए थे। वहीं, गले में जीनत ने व्हाइट पर्ल की माला पहनी थी। एक्ट्रेस ने अपने बालों को भी व्हाइट ही रखा है। जीनत का ओवरऑल लुक बहुत ही फॉर्मल लग रहा था, जिसे एक्ट्रेस ने अच्छे से कम्प्लीट भी किया था।                                                                               


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.