Move to Jagran APP

Zee5 की स्पाइन, थ्रिलर फिल्म ‘द वाइफ’ का ट्रेलर रिलीज, इस दिन आएगी फिल्म

ज़ी5 की स्पाइन थ्रिलर फिल्म ‘द वाइफ’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ओरिजनल फिल्म हॉरर फ्लिक द वाइफ में गुरमीत चौधरी और सयानी दत्ता प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी एक शादीशुदा जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी।

By Nitin YadavEdited By: Published: Fri, 12 Mar 2021 05:06 PM (IST)Updated: Fri, 12 Mar 2021 05:06 PM (IST)
Zee5 की स्पाइन, थ्रिलर फिल्म ‘द वाइफ’ का ट्रेलर रिलीज, इस दिन आएगी फिल्म
Zee5 Spine, Thriller film 'The Wife' trailer released. Screen shirt taken from trailer video

नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आने वाले दिनों एक से बढ़ कर एक वेब सीरीज और फिल्म आने वाली हैं, जिनको लेकर लोग काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। अब खबर आ रही है कि ज़ी5 की स्पाइन, थ्रिलर फिल्म ‘द वाइफ’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

loksabha election banner

ज़ी5 की इस ओरिजनल फिल्म हॉरर फ्लिक 'द वाइफ' में एक्टर गुरमीत चौधरी और एक्ट्रेस सयानी दत्ता प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगी। फिल्म की कहानी एक शादीशुदा जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। जोकि एक नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होते है, लेकिन वहाँ एक आत्मा का साया है। फिल्म में ये जोड़ी न केवल अपने रिश्ते को बल्कि अपने जीवन को बचाने के लिए संघर्ष करता हुआ नजर आएगा।

फिल्म का ट्रेलर गुरुवार 11 मार्च को रिलीज किया गया है, ट्रेलर को अबतक हजारों लोग देख चुके हैं। साथ ही ट्रेलर ने फैंस में फिल्म को देखने की बेचैनी को बढ़ा दिया है। ट्रेलर में गुरमीत और सयानी एक खुशहाल कपल की तरह नज़र आ रहे हैं, जो मुंबई के एक ऐसे फ्लैट में शिफ़्ट होते है, जो भूतिया है। उनके शिफ्ट होने के बाद ही उन्हें अपने आसपास होने वाली अजीबोग़रीब चीजों का आभास होना शुरू हो जाता है।

वहीं ज़ी5 ने इससे पहले फिल्म का एक पोस्टर और टीज़र रिलीज किया था। जो इस ट्रेलर की तरह ही डरावना था। पोस्टर में कपल वॉशिंग मशीन के ऊपर बैठकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। तो वहीं टीज़र में उस अपार्टमेंट से परिचित करवा रहे हैं, जो फिल्म में गुरमीत और सयानी का है।

The Wife

सोशल मीडिया पर उन्होंने टीजर शेयर कर लिखा, ‘फ्लैट 904, गोरेगांव ईस्ट और हमारे साथ फ्लैट की झलक साझा की गई है।’ ट्रेलर में टिमटिमाती लाइट, नल से पानी टपकने और तेज हवा से खिडकियों के टकराने के कारण, एक डरा देने वाला नज़ारा दिखाई दे रहा है।

बात दें कि अभिनेता गुरमीत 'खामोसियान' के बाद फिर से डरावनी फिल्म में नजर आने वाले हैं, जबकि सयानी इस हॉन्टेड कहानी के साथ हिंदी में अपना डेब्यू कर रही है। इस स्पाइन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन सरमद खान कर रहे हैं। फिल्म को 19 मार्च, 2021 को ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.