Move to Jagran APP

Vicky Kaushal-Sara Ali Khan: लग्जरी कार छोड़ विक्की-सारा ने की ऑटो की सवारी, ढोल-नगाड़े की धुन पर मटकाई कमर

Vicky Kaushal-Sara Ali Khan सारा अली खान और विक्की कौशल पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखे जाएंगे। हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म जरा हटके जरा बचके का ट्रेलर लॉन्च मुंबई में रखा गया जहां उन्होंने एक दम अलग स्टाइल में एंट्री ली।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 15 May 2023 05:25 PM (IST)Updated: Mon, 15 May 2023 05:25 PM (IST)
Vicky Kaushal-Sara Ali Khan: लग्जरी कार छोड़ विक्की-सारा ने की ऑटो की सवारी, ढोल-नगाड़े की धुन पर मटकाई कमर
File Photo of Sara Ali Khan and Vicky Kaushal

नई दिल्ली, जेएनएन। सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का सोशल मीडिया यूजर्स के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। मंगलवार को इस फ्रेश जोड़ी की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे देखने के बाद फैंस की फिल्म देखने की इच्छा बढ़ गई है। वहीं, मुंबई में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए शानदार इवेंट रखा गया, जिसमें सारा और विक्की की एनर्जी देखने लायक थी।

loksabha election banner

कार की जगह की ऑटो की सवारी

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपनी फिल्म को प्रमोट करने का नायाब तरीका निकालते रहते हैं। कोई सिर्फ सोशल मीडिया पर जानकारी देता है, तो कोई हुलिया बदलकर लोगों के बीच बैठ जाता है। सारा अली खान और विक्की कौशल ने भी ज्यादा से ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए सरल और डाउन टू अर्थ अप्रोच अपनाया। मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के लिए सारा और विक्की लग्जरी गाड़ी से नहीं, बल्कि ऑटो की सवारी कर वेन्यू पहुंचे।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

ढोल नगाड़े संग किया डांस

सारा अली खान और विक्की कौशल ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर वेन्यू में धमाकेदार स्टाइल में एंट्री ली। उन्होंने ऑटो के गेट पर खड़े होकर पोज दिए। यहां तक कि ढोल और नगाड़ों की ताल पर डांस भी किया। फैंस को दोनों का यह नायाब तरीका काफी पसंद आया। 

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

कपिल और सौम्या की है लव स्टोरी

फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है, जबकि दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे ने इसे प्रोड्यूस किया है। मूवी की स्टोरी इंदौर के दो प्रेमियों (कपिल और सौम्या) पर आधारित है, जिन्हें कॉलेज के दिनों में एक दूसरे से प्यार हो गया। शादी से पहले तक इनकी लव स्टोरी काफी हैपनिंग होती है। मगर शादी के बाद रोमांस लड़ाई-झगड़े में तब्दील हो जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.