नई दिल्ली, जेएनएन। Yuvraj Singh क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद टीवी शो में नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 के प्रतिभागी बन सकते हैं। 

युवराज सिंह ने अभी एक दिन पहले 10 जून को ही इंटरनेशनल क्रिकेट को गुड बॉय कहा है। अब उनके फैन जानना चाहते हैं कि उनका यह पसंदीदा क्रिकेटर क्या करेगा। मीडिया रिर्पोट में कहा गया है कि युवराज को खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 के लिए बुलाया जा सकता है। युवराज को जानने वालों को मालूम है कि वह एडवेंचर पसंद करते हैं, इसलिए वह इस शो के लिए हां भी कह सकते हैं। अगर युवराज ऐसा करते हैं उनके फैंस को उनका एक नया ही रूप देखने का मौका मिलेगा। खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन की शूटिंग जुलाई में शुरू हो जाएगी। ये सीजन भी अर्जेंटीना में शूट किया जाएगा। चार से छह हफ्तों में पता चल जाएगा कि इस सीजन युवराज सिंह दिखेंगे या नहीं। 

पत्नी हेजल ने किया इनकार

युवराज की पत्नी हेजल कीज ने कहा है कि अगर युवराज को शो के लिए अप्रोच किया जाता है तब भी वह इसमें हिस्सा नहीं लेंगे। वहीं युवराज ने भी अपने संन्यास की प्रेस कांफ्रेंस में अपने भविष्य को योजना के बारे में साफ साफ कुछ भी नहीं कहा है। इससे पहले पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत खतरों के खिलाड़ी के एक सीजन में भाग ले चुके हैं। हालांकि उन्होंने इसे जीता नहीं था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Vineet Sharan