Move to Jagran APP

आप मुझे छोटी, मोटी कह सकते हैं पर शेरनी अपनी रास्ता खोज ही लेगी- बॉडी शेमिंग पर विद्या बालन

अगर कोई मुझे कहता है कि एक्टर के तौर पर मैं बहुत छोटी हूं मोटी हूं बहुत बोल्ड हूं बेशर्म हूं या फिर बहुत समझदार हूं और जो कुछ भी हूं। मैं जैसी भी हूं खुद को बदल नहीं सकती लेकिन ये शेरनी अपना रास्ता जरूर चुन लेगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 07:58 AM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 07:58 AM (IST)
image Source: vidya balan official instagram account

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या हमेशा ही अपनी दमदार एक्टिंग से सबको चौंकती हैं। टीवी सीरियल से फिल्मी पर्दे तक के सफर में विद्या ने काफी स्ट्रगल किया है। फिल्म डर्टी पिक्चर से खुद को साबित करने वाली विद्या के लिए ये सफर आसान नहीं था, उन्हें आज भी लोगों के कमेंट का शिकार होना पड़ता है। वजन बढ़ जाने के कारण विद्या बालन पर बॉडी शेमिंग करने वाले मीम्स की बाढ़ आ गई है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इसपर खुलकर बात की।

loksabha election banner

छलका विद्या का दर्द

'अगर कोई मुझे कहता है कि एक्टर के तौर पर मैं बहुत छोटी हूं, मोटी हूं, बहुत बोल्ड हूं, बेशर्म हूं या फिर बहुत समझदार हूं और जो कुछ भी हूं। मैं जैसी भी हूं खुद को बदल नहीं सकती लेकिन ये शेरनी अपना रास्ता जरूर चुन लेगी।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

मैं खुद को बदल नहीं सकती

विद्या कहती हैं, "मैं जो भी करती हूं उसके लिए मेरे पैशन ने मुझे ढूंढ लिया है क्योंकि मैं अपने बारे में कुछ भी नहीं बदल नहीं सकती, इसलिए मैं इन स्टीरियोटाइप सोच को तोड़ने के लिए तैयार नहीं थी। मैंने सिर्फ इतना कहा कि अगर यह काम नहीं करता है, तो यह बहुत बुरा है, इसे काम करना चाहिए क्योंकि मैं इसे काम लायक बनाने जा रही हूं। इसे काम करना है क्योंकि मैं एक एक्टर बनना चाहती हूं।"

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

स्टीरियोटाइप सोच को तोड़ने के लिए तैयार नहीं थीं विद्या

विद्या ने कहा, "मैं इन स्टीरियोटाइप सोच को तोड़ने के लिए तैयार नहीं थी, लेकिन मुझे लगता है कि जीवन में अपने अनुभवों के माध्यम से, विशेष रूप से एक एक्टर के रूप में, मैंने महसूस किया है कि मैं एक एक्टर होने के नाते अपने रास्ते में कुछ भी आने नहीं दूंगी।"

 बता दें कि विद्या बालन की शेरनी जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है इससे पहले वो शकुंतला देवी में नजर आईं थीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.