Move to Jagran APP

Yeh Jawani hai diwani को कटरीना कैफ ने कर किया था मना, दीपिका पादुकोण का रोल हुआ था ऑफर

Yeh Jawani hai diwani News ये जवानी है दीवानी फिल्म के गाने काफी हिट थे। पहले यह फिल्म दीपिका पादुकोण की जगह कटरीना कैफ को ऑफर हुई थी। हालांकि बाद में उन्होंने इसे करने से मना कर दिया था।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Thu, 01 Jun 2023 04:44 PM (IST)Updated: Thu, 01 Jun 2023 04:44 PM (IST)
Yeh Jawani hai diwani को कटरीना कैफ ने कर किया था मना, दीपिका पादुकोण का रोल हुआ था ऑफर
Yeh Jawani hai diwani News, katrina kaif

Yeh Jawani hai diwani: बहुत कम लोग जानते हैं कि अयान मुखर्जी की फिल्म ये जवानी है दीवानी के लिए दीपिका पादुकोण की बजाय कटरीना कैफ पहली चॉइस थी। 31 मई को इस फिल्म को रिलीज हुए 10 वर्ष पूरे हो गए हैं। इस फिल्म ने काफी अच्छा व्यापार किया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर की अहम भूमिका थी। वहीं, फिल्म के गाने भी काफी पसंद किए गए थे। 

loksabha election banner

दीपिका पादुकोण की फिल्म कटरीना कैफ को हुई थी ऑफर?

इस फिल्म से जुड़े एक सूत्रों ने अब खुलासा किया है कि पहले यह रोल कटरीना कैफ को ऑफर हुआ था। सूत्रों ने पिंकविला को बताया है,

"जी हां, आपने सही सुना है। करण जौहर और अयान मुखर्जी ने नैना की भूमिका के लिए कटरीना कैफ को अप्रोच किया था। कटरीना के नाम पर मुहर भी लग गई थी। उनकी डेट्स भी चर्चा करके ब्लॉक कर ली गई थी लेकिन उन्होंने अचानक मना कर दिया। इसके पीछे कारण यह है कि कटरीना कैफ को यश राज फिल्म की धूम 3 का प्रस्ताव आ गया था और आदित्य चोपड़ा को जो डेट चाहिए थी, वह ये जवानी है दीवानी के साथ क्लैश कर रही थी। कैटरीना कैफ ने कभी भी आमिर खान के साथ काम नहीं किया था। उन्होंने ये जवानी है दीवानी की बजाय धूम 3 का चयन किया।"

धूम 3 में अपने रोल को लेकर क्या सोचती है कटरीना कैफ?

सूत्रों ने आगे कहा कि कटरीना कैफ ने करण जौहर को मना लिया क्योंकि आदित्य चोपड़ा की फिल्में भी करण जौहर की फैमिली की ही फिल्में मानी जाती है। धूम 3 में कटरीना कैफ के रोल की लंबाई देखने के बाद उन्हें अपने भूल पर पछतावा हुआ होगा अगर वह ये जवानी है दीवानी का चुनाव करती तो वह फिल्म के हर सीन में नजर आती।

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना कैफ जल्द किस फिल्म में नजर आने वाली है?

कटरीना कैफ ने विक्की कौशल से शादी कर ली है। अब वह जल्द टाइगर 3 फिल्म में नजर आने वाली है। वहीं, दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी की है। दोनों काफी खुश नजर आते है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कई फिल्मों में साथ काम किया है।

View this post on Instagram

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.