Move to Jagran APP

Yami Gautam को पैपराज़ी ने कहा 'फेयर एंड लवली' तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन, फैंस बोले- क्यूट

यामी इन दिनों फ़िल्म के प्रमोशंस में जुटी हैं। ऐसे ही एक प्रमोशन के दौरान पैपराज़ी के साथ बातचीत का यामी का एक वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें फेयर एंड लवली बुलाने पर वो मज़ेदार रिएक्शन देती हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 01 Sep 2021 08:36 PM (IST)Updated: Thu, 02 Sep 2021 07:12 AM (IST)
Yami Gautam को पैपराज़ी ने कहा 'फेयर एंड लवली' तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन, फैंस बोले- क्यूट
Yami Gautam promotes Bhoot Police. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। निर्देशक आदित्य धर से शादी के बाद यामी गौतम की पहली फ़िल्म भूत पुलिस है, जो 17 सितम्बर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म में यामी एक एस्टेट की मालकिन के किरदार में नज़र आएंगी, जो अपनी एस्टेट में भूतों को भगाने के लिए भूत पुलिस हायर करती है। यामी इन दिनों फ़िल्म के प्रमोशंस में जुटी हैं। ऐसे ही एक प्रमोशन के दौरान पैपराज़ी के साथ बातचीत का यामी का एक वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें फेयर एंड लवली बुलाने पर वो मज़ेदार रिएक्शन देती हैं। यह वीडियो एक पैपराज़ी एकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। 

loksabha election banner

वीडियो में यामी सफ़ेद साड़ी और टैंक टॉप के साथ ब्लाउज और गोल्ड ज्वैलरी के साथ बड़ी ख़ूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो में कैमरामैन यामी को लुक के कह रहे हैं। इसी बीच एक कैमरामैन यामी को फेयर एंड लवली कहकर बुलाता है, जिस पर यामी बड़ी-बड़ी आंखें करते हुए उसे 'ऐ' कहकर टोकती हैं और फिर तुरंत मुस्कुरा देती हैं। यामी कहती हैं भूत पुलिस। यामी का यह क्यूट अंदाज़ उनके फैंस को भी ख़ूब पसंद आ रहा है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

बता दें, बुधवार को भूत पुलिस के पहले रोमांटिक गाने मुझे प्यार प्यार है का टीज़र भी रिलीज़ किया गया। इस गाने में यामी अर्जुन कपूर के साथ रोमांस करते नज़र आएंगी। गाने को श्रेया घोषाल और अरमान मलिक ने आवाज़ें दी हैं। वहीं, संगीत सचिन-जिगर का है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

भूत पुलिस का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है। यह एक हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म है। सैफ़ अली ख़ान और जैकलीन फ़र्नांडिस भी फ़िल्म की मुख्य स्टारकास्ट का हिस्सा हैं। भूत पुलिस सिनेमाघरों में रिलीज़ होेने वाली थी, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। इसके अलावा हाल ही में यामी ने अपनी फ़िल्म लॉस्ट की शूटिंग पूरी की है। यह एक इनवेस्टिगेटिव ड्रामा का है, जिसका निर्देशन अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने किया है। फ़िल्म में यामी क्राइम रिपोर्टर के रोल में हैं। इसका निर्माण ज़ी स्टूडियोज और नमह पिक्चर्स ने किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.