Move to Jagran APP

Rani Mukherjee: रानी मुखर्जी क्यों बेटी अदीरा को रखती हैं दुनिया की नजरों से दूर, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रानी मुखर्जी हाल ही में करीना कपूर के शो व्हाट वुमन वांट में पहुंची। जहां एक्ट्रेस ने कई खुलासे किए। उन्होंने बेटी अदीरा को कैमरों से दूर रखने का कारण बताते हुए अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी काफी कुछ शेयर किया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sat, 01 Apr 2023 03:52 PM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 03:52 PM (IST)
Why Rani Mukherjee keeps daughter Adira away from the eyes of the world, the actress revealed, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rani Mukherjee: रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नार्वे' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग को खासा सराहा गया, हालांकि फिल्म एवरेज साबित हुई। अब रानी मुखर्जी करीना कपूर के शो 'व्हाट वुमन वांट' में पहुंची। जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खासे किस्से शेयर किए। रानी ने बेटी अदीरा को दुनिया की नजरों से दूर रखने का कारण भी बताया।

क्यों बेटी अदीरा को रानी मुखर्जी रखती हैं प्राइवेट

करीना कपूर इन दिनो 'व्हाट वुमन वांट' नाम से शो कर रही हैं। जिसमें वो अलग-अलग स्टार्स को अपने शो पर बुलाती हैं और उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल करती हैं। इसी सिलसिले में रानी मुखर्जी भी शो पर पहुंची। जिसमें करीना कपूर के सवाल करने पर उन्होंने बताया, 'नहीं, सुपरपावर। मैं बहुत प्यार से पैपराजी से कहती हूं कि वो मेरी बेटी की फोटो ना लें और वो फिर उसकी पिक्चर्स नहीं लेते। वो बहुत प्यारे हैं। वो शुरू से ऐसा करते आ रहे हैं, क्योंकि वो जानते हैं कि मेरे आदि बहुत प्राइवेट पर्सन हैं, मैं प्राइवेट पर्सन हूं।'

बेटी को सामान्य बचपन देना चाहती हैं रानी

रानी मुखर्जी ने बताया कि कैसे वो ये कोशिश करती हैं कि उनकी बेटी सामान्य बचपन जीये। उन्होंने कहा, 'आदिरा के लिए स्कूल में नॉर्मल परवरिश बहुत जरूरी थी, क्योंकि जब आप प्रसिद्ध माता-पिता के बच्चे होते हैं तो सामान्य रूप से एक बच्चे पर इतना अधिक ध्यान दिया जाता है। मेरे लिए आदिरा को ये अहसास कराना महत्वपूर्ण था कि वो इसलिए खास नहीं है कि वो किसके घर में पैदा हुई है। उसे खुद के दम पर लाइफ में खुद को खास बनाना होगा।'

रानी मुखर्जी वर्क फ्रंट

रानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस 'मर्दानी 3' में नजर आने वाली हैं। इससे पहले उन्होंने सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ के साथ 'बंटी और बबली 2' में काम किया था जहां बंटी और बबली सुपरहिट थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.