Move to Jagran APP

कौन हैं Pawan Kalyan की विदेशी पत्नी Anna Lezhneva? खूबसूरती में साउथ-बॉलीवुड की हीरोइन भी हैं फेल

साउथ सुपरस्टार और राजनेता पवन कल्याण (Pawan Kalyan) इन दिनों लोकसभा चुनाव में मिली प्रंचड जीत को लेकर चर्चा में हैं। जन सेना पार्टी के मुखिया के तौर पर उनकी पार्टी ने इन आम चुनाव में आंध्र प्रदेश में शानदार प्रदर्शन किया। इलेक्शन के अलावा अपनी पत्नी एला लेजनेवा (Anna Lezhneva) को लेकर भी पवन सुर्खियां बटोर रहे हैं। आइए उनके बारे में डिटेल्स में जानते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Fri, 14 Jun 2024 02:55 PM (IST)
पवन कल्याण की पत्नी एला लेजनेवा (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्सर देखा जाता है कि फिल्म स्टार अपनी मूवीज से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। जिसकी वजह उनका परिवार, पत्नी और बच्चों होते हैं। इस कड़ी में नया नाम साउथ सुपरस्टार और राजनेता पवन कल्याण (Pawan Kalyan) का शामिल हो रहा है। 

आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव में पवन की राजनीतिक दल जन सेना पार्टी (JSP) ने जीत का परचम लहराया है। जीत के सेलिब्रेशन के दौरान पवन कल्याण की वाइफ एना लेजनेवा (Pawan Kalyan Wife Anna Lezhneva) उनके साथ दिखाई दीं और वहां से एना लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। आइए उनके बारे में थोड़ा और डिटेल्स में जानते हैं।

जानिए कौन हैं पवन की वाइफ एना लेजनेवा

आंध्र प्रदेश के नवनिर्वाचित डिप्टी सीएम पवन कल्याण की पत्नी एना लेजनेवा इस लोकसभा चुनाव में अपने पति को जमकर सपोर्ट किया।

ये भी पढ़ें- डिप्टी सीएम बनने के बाद क्या फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगे Pawan Kalyan? कहलाते हैं तेलुगु सिनेमा के पावर स्टार

जीत के बाद पवन अपने कजिन और सुपरस्टार चिरंजीवी के घर पहुंचने पर उनके साथ एना भी मौजूद रहीं। उसके बाद से हर तरफ उनके बारे में चर्चा होने लगी। आइए एना लेजनेवा के बारे में कुछ अनसुने तथ्य जानते हैं। 

  • एना लेजनेवाल पवन कल्याण की तीसरी पत्नी हैं और इन दोनों की शादी साल 30 सितंबर 2013 में हुई थी। साल 2011 में पहली बार पवन और एना की मुलाकात हुई और दो साल एक दूसरे को डेट करने के बाद इन्होंने शादी रचा ली। 

  • 44 वर्षीय एना का जन्म साल 1980 में रूस में हुआ था। रूस से नाता रखने वालीं एना ने सिंगापुर में भी काफी समय बिताया है। 

  • पवन के साथ उनकी ये दूसरी शादी है, पहली शादी से एना की एक बेटी भी है। एक्टर से शादी के बाद उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है।

     
  • एना एक पेशेवर मॉडल रहीं और इसके बाद वह एक बिजनेस वुमेन भी रही हैं। न्यूज18 की रिपोर्ट के अनुसार सिंगापुर और रूस में एना लेजनेवा में कई लग्जरी होटल हैं। जिनके वैल्यू करीब 1800 करोड़ है।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 'भगवान राम' अरुण गोविल से कंगना रनौत तक, इस बार संसद पहुंचेंगे कौन-कौन से सितारे!