नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' आज बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो गई है। फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा हैं और तापसी के अलावा इसमें दिया मिर्जा और पावेल गुलाटी लीड रोल में हैं। दिया मिर्जा और तापसी के बारे में तो आप लोग सब जानते ही हैं लेकिन 'थप्पड़' का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से पावेल गुलाटी के बारे में चर्चा शुरू हो गई।

चर्चा होना लाज़मी भी है, इसलिए नहीं क्योंकि पावेल का लुक भी चॉकलेटी हीरो जैसा है। बल्कि इसलिए, क्योंकि पावेल ही वो शख्स हैं जिन्होंने तापसी के गाल पर 'थप्पड़' मारा है। पावेल तापसी को 'थप्पड़' मारने से पहले बहुत नरवस थे। अपने कुछ इंटरव्यू में वो बता चुके हैं कि इसके लिए उन्हें 6 बार री टेक लेना पड़ा क्योंकि वो 'थप्पड़' नहीं मार पा रहे थे, वो बहुत डरे नर्वस थे। ख़ैर, फिल्म रिलीज़ हो चुकी है और पावेल कैसे एक्टर हैं ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा लेकिन हम आपको इनकी असल जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें बताते हैं जो आप नहीं जानते होंगे, और शायद जानना चाहेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I do my own sleeping!! . . . 📸@girish_rajput_photography 💄 @mruganayanee . . . . #coffee #potrait #summer #2019 #instaphoto #white #chill #vibe #instadaily #photography

A post shared by Pavail Gulati (@pavailgulati) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I decide the vibe! @girish_rajput_photography @mruganayanee #lazy #summer #badhashtags #potrait #i

A post shared by Pavail Gulati (@pavailgulati) on

पावेल दिल्ली के रहने वाले हैं। इनके पापा डॉक्यूमेंट्री फिल्म मेकर हैं और मां रेडियो प्रोड्सूयर। पावेल की पूरी एजुकेशन भी दिल्ली की है। दिल्ली के ब्लूबैल्स स्कूल से इन्होंने स्कूली शिक्षा ली, उसके बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन पूरा किया। ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने के बाद पावेल ने Whistling Woods International Institute में एडमिशन लिया जहां इन्होंने फेमस एक्टर नसीरुद्दीन शाह से एक्टिंग सीखी। इसके बाद पावेद ने एक्टिंग की तरफ रुख किया।

साल 2014 में पावेल ने बॉलीवुड फिल्म Hide & Seek से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने ‘युद्ध’ नाम के एक टीवी सीरियल में काम किया। इस सीरियल में वो अमिताभ के बेटे बने थे, और इसी के बाद से पावेल के अंदर एक्टिंग करने का कॉन्फीडेंस आया। लेकिन पहचान अब भी नहीं मिली। इसके बाद पावेल को एक बड़े बैनकर की फिल्म ऑफर हुई, जिसका नाम था ‘कलंक’। साल 2019 में रिलीज़ हुई करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में पावेल ने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया। हालांकि फिल्म पर्द पर बुरी तरह पिट गई और पावेल के होने की भी इसमें कोई चर्चा नहीं। लेकिन अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ ने आखिरकार पावेल को चर्चा में ला ही दिया। अब देखना होगा कि अपनी एक्टिंग के दम पर पावेल दर्शकों को दिल कितना जीता पाते हैं।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस