Move to Jagran APP

Who Is Ashu Reddy: कौन है वह एक्ट्रेस जिसने रामगोपाल वर्मा को अपने पैरों को चूमने पर कर दिया मजबूर!

Who Is Ashu Reddy आशू रेड्डी एक्ट्रेस है। वह कई फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुकी है। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। अब वह राम गोपाल वर्मा के साथ अपने रिश्ते को लेकर खबरों में है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 09 Dec 2022 06:19 PM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2022 06:19 PM (IST)
Who Is Ashu Reddy: कौन है वह एक्ट्रेस जिसने रामगोपाल वर्मा को अपने पैरों को चूमने पर कर दिया मजबूर!
Who Is Ashu Reddy: आशू रेड्डी फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Who Is Ashu Reddy: एक्ट्रेस आशू रेड्डी ने एक सनसनीखेज वीडियो इंस्टाग्राम पर हाल ही में शेयर किया था। इसमें राम गोपाल वर्मा उनके पैरों के पास बैठे हुए थे और उनके पैरों को किस करते हुए नजर आ रहे थे। आशू रेड्डी बिग बॉस तेलुगु की प्रतियोगी रही है। इसके अलावा वह एक्ट्रेस भी है। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती है। 

loksabha election banner

सभी जानना चाहते थे कि आशू रेड्डी कौन है

रामगोपाल वर्मा की वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है लेकिन इस वीडियो में नजर आ रही एक्ट्रेस पर भी सभी का ध्यान गया और सभी जानना चाहते थे कि आशू रेड्डी कौन है। आशू रेड्डी भारतीय सोशल मीडिया इंफ्लुएरर्स है। इसके अलावा वह ब्यूटी कंटेंट एक्टिविस्ट है। वह तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम करती है। उन्होंने 2018 में आई फिल्म चल मोहन रंगा फिल्म से डेब्यू किया है। आशू रेड्डी सन 2019 में तेलुगु बिग बॉस में भी नजर आई थी जो कि बिग बॉस का तीसरा सीजन था। इसे नागार्जुन ने होस्ट किया था। वह थोड़े समय के लिए शो में थी और पांचवें सप्ताह में घर से बेघर हो गई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Ashu Reddy (@ashu_uuu)

यह भी पढ़ें: Kantara Records: ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े 10 रिकॉर्ड, बड़ी-बड़ी फिल्मों को पिलाया पानी

आशू रेड्डी ने कन्फेशन में कहा था कि वह एक ही समय पर दो लड़कों को डेट कर रही थी

आशू रेड्डी ने अपने कन्फेशन में कहा था कि वह एक ही समय पर दो लड़कों को डेट कर रही थी। जब उनसे ऐसा करने का कारण पूछा गया था, तब उन्होंने कहा था, 'अगर दो खूबसूरत लड़के मेरे सामने तैयार होकर आएंगे तो मैं क्या करूंगी।' हाल ही में आशू ने रामगोपाल वर्मा के साथ अपनी बातचीत के कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इनमें रामगोपाल वर्मा को उनके पैर के पास बैठे हुए देखा जा सकता है और वह अश्लील हरकत करते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ashu Reddy (@ashu_uuu)

यह भी पढ़ें: Yash 6th Wedding Anniversary: 'रॉकी भाई' की शादी की छठी सालगिरह, पत्नी ने फोटोज के जरिए लुटाया प्यार

राम गोपाल वर्मा की जल्द फिल्म डेंजरस रिलीज होने वाली है

राम गोपाल वर्मा की जल्द फिल्म डेंजरस रिलीज होने वाली है। यह एक क्राइम थ्रिलर रोमांटिक लैसबियन लव स्टोरी है। इसमें अप्सरा रानी और नैना गांगुली के बीच भी इंटिमेट सीन है। रामगोपाल वर्मा ने हिंदी में भी कई फिल्मों का निर्देशन किया है। वहीं वह अपने कंट्रोवर्शियल ट्वीट के लिए भी जाने जाते हैं। इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी किया गया है। उनके खिलाफ शिकायतें भी दर्ज कराई गई है। हालांकि इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है और वह बेफिक्र होकर अपनी चीजें करते रहते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Ashu Reddy (@ashu_uuu)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.