Move to Jagran APP

Akshay Kumar के सामने जब टाइगर श्रॉफ को करना था स्टेज पर स्टंट, ऐसी हो गई थी उनकी हालत, देखें वीडियो

आखिरी बार टाइगर श्रॉफ निर्देशक अहमद खान की फिल्म बागी 3 में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में थीं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 07:30 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 09:01 AM (IST)
Akshay Kumar के सामने जब टाइगर श्रॉफ को करना था स्टेज पर स्टंट, ऐसी हो गई थी उनकी हालत, देखें वीडियो
Akshay Kumar के सामने जब टाइगर श्रॉफ को करना था स्टेज पर स्टंट, ऐसी हो गई थी उनकी हालत, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ​इंडस्ट्री में अपने स्टंट और एक्शन के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने करियर के शुरुआत से ही एक्शन फिल्में की हैं। वहीं इंडस्ट्री में एक और एक्टर है जो एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार हैं। टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि एक बार जब उन्हें अक्षय कुमार के सामने स्टंट करना था तब वह काफी डरे और घबराए हुए थे।  

loksabha election banner

एक्टर टाइगर श्रॉफ ने बताया कि जब उन्हें अक्षय कुमार ने एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर स्टंट किक करने के लिए कहा तो वह काफी डरे हुए थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक थ्रोबैक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वह दो फ्लिप और फिर फ्लाइंग किक करते नजर आ रहे हैं। वहीं स्टेज पर ही उनके साथ अक्षय कुमार खड़े नजर आ रहे हैं और वह टाइगर को चीयर करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Usually have stage fright, and this particular day was even scarier when our legendary action hero @akshaykumar sir asked me to show a couple kicks to the audience at his tournament. Just glad i didn’t mess up🙉#pressure #throwback

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

इस वीडियो को शेयर को शेयर करते हुए टाइगर ने कैप्शन में लिखा, 'वह आमतौर पर जब भी स्टेज पर परफॉर्म करते हैं वह  डरते हैं लेकिन उस खास दिन वह और ज्यादा डरे हुए थे। जब उन्हें दिग्गज एक्शन एक्टर अक्षय कुमार सर ने टाइगर को दर्शकों को कुछ किक्स दिखाने के लिए कहा था।' 

टाइगर ने आगे लिखा, 'उन्हें खुशी है कि उन्होंने अक्षय के सामने स्टंट को 'गड़बड़' नहीं किया। प्रेशर..थ्रोबैक।' इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार निर्देशक अहमद खान की फिल्म 'बागी 3' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में थीं। बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ा था। क्योंकि रिलीज के कुछ दिन बाद ही कोरोना वायरस के कारण सिनेमाहाल बंद कर दिए गए थे। वहीं अब वह फिल्म 'हीरोपंती 2' में काम करते दिखाई देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.