नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी खूबसूरती के चलते हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। उनकी अदाओं पर लाखों फैंस फिदा हैं। आज सनी लियानी का जन्मदिन है। सनी आज अपना 40वां  जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 13 मई, 1981 में कनाडा में हुआ था। पूरी दुनिया में सनी लियोनी के नाम से मशहूर एक्ट्रेस का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। सनी ने बहुत ही कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। सनी के जन्मदिन पर उनका एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अरबाज खान के चैट 'शो पिंच बाय' में एक सवाल पर फूट-फूटकर रोने लगी थीं। यहां देखें वो वीडियो...

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोनी एक बार एक्टर अरबाज खान के चैट शो 'पिंच बाई अरबाज खान ' पर साल 2019 में बतौर गेस्ट पहुंची थीं। इस दौरान अरबाज ने सनी से उनके प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर कई सवाल पूछे थे। लेकिन अरबाज के एक सवाल पर वह शो में फूट-फूटकर रोने लगी थीं। दरअसल, शो के दौरान जब अरबाज ने सनी की एक पुरानी पोस्ट पर किए गए कमेंट का जिक्र करते हुए उनसे सवाल किया था कि सनी ने एक पोस्ट के जरिए प्रभाकर नाम के एक व्यक्ति के मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए उन्होंने मदद मांगी थीं। सनी लियॉन का यह पोस्ट खूब वायरल हुआ था। यही नहीं इस पोस्ट की वजह से सनी को उस वक्त सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब ट्रोल किया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Cinespeaks (@cinespeaks)

सनी लियोनी ने जब शो पर अपने उस वाक्ये को लेकर बात की तो वह फफक कर रो पड़ी थीं। सनी ने बताया था कि वह अपने प्रभाकर को बचा नहीं पाईं थीं। इस बात का उन्हें काफी दुख है। बता दें कि प्रभाकर नाम के सख्स को सनी की बेटी निशा मामा कहकर बुलाती थी, और इस रिश्ते से वह सनी का मुंहबोला भाई लगता था। वह एक गंभीर बीमरी से ग्रस्त थे और उनकी किडनी खराब हो चुकी थी। इसी वजह से ही उनका निधन हुआ। डॉक्टर ने किडनी ट्रांसप्लांट करने की सलाह दी थी। सनी को पोस्ट इसी से संबंधित था।

Edited By: Priti Kushwaha