Move to Jagran APP

जब सनी देओल ने इंडस्ट्री में नई श्रीदेवी के लिए कही थी ये बात, देखें 1984 का ये पुराना VIDEO

1984 Video Of Suny Deol on Sridevi सनी देओल अपनी फिल्म के कोस्टार श्रीदेवी और अनिल कपूर के बारे में बात कर रहे। ये वहीं दौर है जब सनी अपनी डेब्यू बेताब से धमाल मचा चुके थे पर श्रीदेवी और अनिल एख अदद हिट फिल्म की तलाश में थे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 01 Jul 2021 08:49 AM (IST)Updated: Thu, 01 Jul 2021 08:49 AM (IST)
जब सनी देओल ने इंडस्ट्री में नई श्रीदेवी के लिए कही थी ये बात, देखें 1984 का ये पुराना VIDEO
Image Source: Sunny Deol Fan Page on Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल का एक पुराना इंटरव्यू इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि ये इंटरव्यू साल 1984 का है। मीडिया रिपोर्ट्स की अनुसार यह इंटरव्यू सनी की फिल्म जोशीले के सेट्स पर लिया गया था। इस इंटरव्यू के वायरल होने का कारण है कि सनी अपनी फिल्म के कोस्टार श्रीदेवी और अनिल कपूर के बारे में बात कर रहे। ये वहीं दौर है जब सनी अपनी डेब्यू बेताब से धमाल मचा चुके थे पर श्रीदेवी और अनिल एख अदद हिट फिल्म की तलाश में थे।

loksabha election banner

श्रीदेवी के बारे में सनी देओल ने कहा...

इंटरव्यू के दौरान जब रिपोर्टर ने सनी देओल से फिल्म और इसकी स्टार कास्ट के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘यह एक एक्शन पैक्ड फिल्म है’। वहीं, स्टार कास्ट के सवाल पर सनी ने कहा, ‘लड़की तो श्रीदेवी है और एक और एक्टर है, अनिल कपूर’। इसके बाद रिपोर्टर ने सनी देओल से श्रीदेवी के बारे में पूछा जिसके जवाब में एक्टर ने कहा, ‘साउथ की एक्ट्रेस हैं, बहुत पॉपुलर हो चुकी हैं यहां पर, आजकल उनकी यहां जीतू (जितेंद्र) के साथ काफी पिक्चरें चल रहीं हैं।

सनी के साथ काम से इनकार कर चुकीं थी श्रीदेवी

आपको बता दें कि एक वो दौर भी था जब श्रीदेवी ने सनी देओल के साथ काम करने से मना किया था। इस किस्से का जिक्र सनी देओल ने किया था और कहा था, 'मैंने फिल्म घायल के लिए श्रीदेवी को अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया। हालांकि, श्रीदेवी और सनी देओल ने फिल्म चालबाज, निगाहें और राम अवतार में काम किया था। इन सभी फिल्मों में श्रीदेवी का रोल सनी देओल के मुकाबले बड़ा था।

पहली फिल्म से छा गए थे सनी

वहीं सनी देओल ने अपने करियर की शुरुआत साल 1984 में फिल्म बेताब से की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्री अमृता सिंह नजर आई थीं। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की और साथ ही इस फिल्म ने सनी को उनका पहला फिल्मफेयर अवार्ड दिलाया। 90 के दशक में उन्होंने कई हिट फिल्में कीं, जिसमें डर, घातक, इंडियन, दामिनी, ज़िद्दी, बॉर्डर, फर्ज़ जैसी फिल्में शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.