Move to Jagran APP

Emraan Hashmi ने शाहरुख खान को लेकर जब कह दी थी इतनी बड़ी बात, 'लड़की पटानी हो तो उनकी नहीं मेरी फिल्में देखो...'

18 साल के एक्टिंग करियर में ज्यादातर फिल्मों में इमरान अपने कई को-स्टार संग लिप-लॉक सीन को लेकर चर्चा में रहे। इससे इतर इमरान ने अपने करियर में कई तरह के रोल को भी पर्दे पर जिया है। इसी बीच इमरान हाशमी का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 15 Jul 2021 10:15 AM (IST)Updated: Thu, 15 Jul 2021 10:15 AM (IST)
Emraan Hashmi ने शाहरुख खान को लेकर जब कह दी थी इतनी बड़ी बात, 'लड़की पटानी हो तो उनकी नहीं मेरी फिल्में देखो...'
Photo Credit - Emraan Hashmi Shah Rukh Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड​ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी सीरियल किसर के नाम से मशहूर एक्टर इमरान हाशमी ने अबतक के अपने करियर में बहुत सी फिल्में की हैं। अपने 18 साल के एक्टिंग करियर में ज्यादातर फिल्मों में इमरान अपने कई को-स्टार संग लिप-लॉक सीन को लेकर चर्चा में रहे। इससे इतर इमरान ने अपने करियर में कई तरह के रोल को भी पर्दे पर जिया है। इसी बीच इमरान हाशमी का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह शाहरुख खान को उनसे टिप्स लेने की बात करते नजर आ रहे हैं। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by 𝙥𝙧𝙤𝙪𝙙𝙡𝙮 𝙝𝙖𝙧𝙮𝙖𝙣𝙫𝙞 🔰 (@proudly_haryanvi)

इमरान हाशमी का वायरल हो रहा वीडियो साल 2019 का है जब वह कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ पहुंचे थे। इस दौरान कपिल ने हमेशा की तरह ही दोनों स्टार्स से कई मस्ती भरे सवाल किए। वहीं इमरान ने भी कपिल के हर सवाल का बड़े ही मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल, इमरान से कहते हैं कि आप इंडस्ट्री के इकलौते ऐसे एक्टर हैं जो फिल्मों में लड़कियों को पटाने में जरा भी वक्त बर्बाद नहीं करते हैं, सीधा मुद्दे पर आ जाते हैं। इसके साथ ही कपिल ने इमरान की फिल्म ‘मर्डर’ के गाने ‘भीगे होठ तेरे’ को कोट किया।

कपिल शर्मा ने कहा, 'इमरान भाई सीधा बोलते हैं ‘कभी मेरे साथ कोई रात गुजार, तुझे सुबह तक मैं करूं प्यार।' यह सुनते ही वहां मौजूद सभी लोगों के साथ गुरु रंधावा भी ठहाके मार के हंसने लगते हैं। कपिल की इस बात का इमरान ने भी करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा, 'जहां तक आपने बोला टाइम वेस्ट करने की बात, मैं हमेशा कहता हूं कि शाहरुख खान की फिल्मों में उनको लड़की एंड में मिलती है। फिर शाहरुख अपनी स्टाइल में जैसे बांहे फैलाते हुए और पता नहीं क्या-क्या करते हैं, मुझे पहले हिस्से में ही मिल जाती है।' ये सुनकर कपिल हंस देते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.