Move to Jagran APP

Salman Khan क्यों नहीं छोड़ते गैलेक्सी अपार्टमेंट का छोटा-सा फ्लैट? 'टाइगर' ने बताई थी भावुक करने वाली वजह

एक्टर सलमान खान ( Salman Khan) के घर गोलीबारी की घटना देशभर में चर्चा बटोर रही है। रविवार की सुबह एक्टर के गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) पर गोली चलाने की घटना सामने आई। जिसके बाद से एक बार फिर मुंबई में स्टार्स की सिक्योरिटी का मुद्दा ध्यान खींच रहा है। इससे पहले भी सलमान खान को धमकाया जा चुका है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Mon, 15 Apr 2024 02:16 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2024 02:16 PM (IST)
सलमान खान क्यों नहीं छोड़ते गैलेक्सी अपार्टमेंट का छोटा-सा फ्लैट? (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान की सिक्योरिटी एक बार फिर देश में चर्चा बटोर रही है। हाल ही में उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट में फायरिंग की गई। जिसके बाद से उनके परिवार और फैंस की चिंता बढ़ी हुई है। सलमान खान के घर पर गोली चलाने की घटना चिंता मे डालने वाली है, क्योंकि एक्टर मुंबई के बांद्रा के पॉश रिहायशी इलाके में रहते हैं। जहां सरेआम गोली चलाने की घटना डरा देने वाली है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Salman Khan: घर पर गोलियां चलने के बाद सलमान खान से मिलने पहुंचे भाई अरबाज और सोहेल, अर्पिता खान भी आईं नजर

बार-बार सिक्योरिटी हो रही भंग

सलमान खान के घर गोली चलने के कुछ घंटे बाद ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने इसकी जिम्मेदारी ली। इससे पहले भी सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। बीते साल एक्टर को लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप की तरफ से धमकी भरा खत भेजा गया था। उस वक्त उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई थी, लेकिन एक बार फिर वो गैंगस्टर के निशाने पर आ गए।

बेहद छोटा है सलमान खान का फ्लैट

सलमान खान की सिक्योरिटी जब-जब भंग होती है, तो एक सवाल जरूर उठता है कि आखिर एक्टर गैलेक्सी अपार्टमेंट का एक छोटा-सा फ्लैट छोड़कर कहीं और क्यों नहीं शिफ्ट हो जाते हैं। जहां उन्हें मजबूत सिक्योरिटी भी मिल सके। सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। ऐसे में वो बाकी स्टार्स की तरह बंगले में रहना डिजर्व करते हैं, लेकिन वो गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ने को तैयार नहीं है। इसके पीछे की वजह एक्टर ने एक बार खुद बताई थी।

बंगले में क्यों नहीं रहते सलमान

सलमान खान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि गैलेक्सी अपार्टमेंट में उनका बचपन बीता है। इसके अलावा उस बिल्डिंग में उनके माता-पिता भी रहते हैं। ऐसे में सलमान खान अपने वन बेडरूम हॉल वाले इस फ्लैट में भी खुश है। सलमान खान ने कहा, "किसी भी बड़े और लग्जरी बंगले से ज्यादा मुझे अपने बांद्रा वाले घर में रहने में अच्छा लगता है, क्योंकि मेरे  ऊपर वाले फ्लैट में मेरे पैरेंट्स रहते हैं। बचपन से मैं एक ही तरह से बाएं या दाएं मुड़ता रहा हूं और मैं इसे किसी दूसरे तरीके से नहीं कर सकता।"

जुड़ी हैं अनगिनत यादें

सलमान खान ने आगे कहा, "पूरी बिल्डिंग एक बड़े परिवार की तरह है। जब हम छोटे थे, तो सभी बच्चे गार्डन में एक साथ खेलते थे और कई बार वहीं सो भी जाते थे। उस वक्त कोई भी घर अलग नहीं था, सारे घर को अपने घर की तरह मानते थे, क्योंकि खाना खाने हम किसी भी घर में चले जाते थे। मैं अभी भी उस फ्लैट में रहता हूं, क्योंकि मेरी उस घर से अनगिनत यादें जुड़ी हुई हैं।" 

यह भी पढ़ें- प्लास्टिक सर्जरी पर कमेंट को लेकर भड़कीं भूमि पेडनेकर को बहन समीक्षा पेडनेकर, ट्रोलर्स को दिया ये जवाब

रोएगा मेरा दिल

एक बार सलमान खान के पिता और फेमस बॉलीवुड राइटर सलीम खान ने गैलेक्सी अपार्टमेंट को छोड़ने की अपनी वजह बताई थी। उन्होंने बताया था कि वो हमेशा वहीं रहना चाहते हैं। सलीम खान ने कहा, "मैं इस जगह से बहुत जुड़ा हुआ हूं। अगर मैं कभी इस घर से निकल जाऊं तो मेरा दिल रोएगा। तब मैं खुशी से नहीं रह पाऊंगा।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.