Move to Jagran APP

Welcome 3: अक्षय कुमार और रवीना टंडन 19 सालों बाद फिर साथ आएंगे नजर, वेलकम 3 में दिखेगी दोनों की जोड़ी ?

Raveena Tandon- Akshay Kumar To Reunite For Welcome 3 साजिद नाडियाडवाला की फिल्म वेलकम 3 चर्चा में बनी हुई है। पहले सुपरहिट पार्ट के बाद फिल्म की तीसरी कड़ी लोगों का ध्यान खींच रही है। इस बीच अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी अपडेट आई है। जानकारी के अनुसार वेलकम 3 में अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन भी नजर आएगी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 23 Aug 2023 04:40 PM (IST)Updated: Wed, 23 Aug 2023 04:40 PM (IST)
Raveena Tandon And Akshay Kumar Twitter Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Raveena Tandon- Akshay Kumar To Reunite For Welcome 3: अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम 3 अनाउंसमेंट के साथ ही खबरों मे बनी हुई है। सबसे पहले फिल्म की स्टारकास्ट में की गई फेरबदल ने चर्चा बटोरी। अब रवीना टंडन की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है।

वेलकम 3 को मेकर्स हिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। वेलकम फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी। ऐसे में मेकर्स अब तीसरी कड़ी में हर मसाला डालने की कोशिश कर रहे हैं।

19 साल बाद साथ आएंगे नजर

इस बीच वेलकम 3 को लेकर अपडेट आई है कि फिल्म अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन भी नजर आएंगी। फिल्मफेयर की खबर के अनुसार, 19 सालों बाद वेलकम 3 में अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन नजर आ सकती हैं। फिल्म का टाइटल वेलकम टू द जंगल रखा जाएगा। हालांकि, फिल्म के मेकर्स की तरफ से अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

रिलेशनशिप के थे चर्चे

बता दें कि अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक वक्त पर बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिलेशनशिप में थे और सगाई भी कर ली थी, लेकिन अचानक कुछ हुआ और दोनों की राहें हमेशा के लिए जुदा हो गई।

पर्सनल लाइफ की भुलाई खटास

हालांकि, अब अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना और रवीना टंडन- अनिल थडानी के साथ जिंदगी में आगे बढ़ चुकी है। पर्सनल लाइफ की खटास को भुलाकर दोनों अपने करियर में एक्टिव हैं और अच्छा काम करने की कोशिश कर रहे हैं।  ऐसे में अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक बार फिर किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आ जाए तो कोई हैरानी की बात नहीं होगी।

उदय और मजनू नहीं आएंगे नजर

वेलकम 3 की बात करें तो इस बार फिल्म में उदय भाई और मजनू भाई की जोड़ी देखने को नहीं मिलेगी, क्योंकि अनिल कपूर और नाना पाटेकर ने खुद को फिल्म से अलग कर लिया है। इनकी जगह अब मुन्नाभाई एमबीबीएस के मुन्ना और सर्किट यानी संजय दत्त और अरशद वारसी साथ नजर आएंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.