Move to Jagran APP

Welcome 3: अक्षय कुमार के लिए खास बना 21 दिसंबर, वेलकम 3 के सेट पर सेलिब्रेट किया Welcome के 16 साल

Akshay Kumar Celebrating 16 Years of Welcome 3 अक्षय कुमार के लिए 21 दिसबंर को दिन बेहद खास है। एक्टर गुरुवार को वेलकम के 16 साल पूरे होने की खुशी मना रहे हैं। उनके लिए ये सेलिब्रेशन इसलिए भी खास है क्योंकि अक्षय कुमार इन दिनों वेलकम 3 यानी वेलकम टू द जंगल (Welcome To The Jungle) की शूटिंग कर रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 21 Dec 2023 01:32 PM (IST)Updated: Thu, 21 Dec 2023 01:32 PM (IST)
अक्षय कुमार ने 'वेलकम 3' के सेट पर सेलिब्रेट किया 'वेलकम' के 16 साल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार इन दिनों वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने शूटिंग सेट से एक वीडियो भी जारी किया था। अब अक्षय कुमार ने वेलकम 3 के सेट एक और वीडियो शेयर किया है।

loksabha election banner

दरअसल, अक्षय कुमार के लिए 21 दिसंबर का दिन बेहद खास बन गया। आज के दिन एक्टर वेलकम 3 के 16 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ वेलकम 3 की शूटिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'Welcome 3 मैं नाना पाटेकर और अनिल कपूर के बिना तो सोच भी नहीं सकता', 'वेलकम' डारेक्टर अनीस बज्मी ने कसा तंज!

अक्षय के लिए खास है वेलकम

अक्षय कुमार के लिए ये सेलिब्रेशन इसलिए भी खास है, क्योंकि फिल्म के पहले पार्ट में वो लीड एक्टर थे, लेकिन दूसरे पार्ट वेलकम अगेन उन्हें जॉन अब्राहम ने रिप्लेस कर दिया। अब एक्टर को एक बार फिर इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने का मौका मिला।

वेलकम के बाद वेलकम 3

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर वेलकम के 16 साल पूरे करने का जश्न वेलकम 3 के साथ मनाया। उन्होंने फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें खिलाड़ी कुमार स्लो मोशन में घुड़सवारी करते हुए दिख रहे हैं। वहीं, उनके पीछे बुलेट के साथ संजय दत्त बाइक राइड करते हुए एंट्री कर रहे हैं। अब ये वीडियो फिल्म का हिस्सा है या नहीं ये तो अक्षय कुमार ने साफ नहीं किया।

शेयर किया फिल्म का वीडियो

वेलकम 3 के इस वीडियो के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन में कहा, "कितना प्यारा इत्तेफाक है कि वेलकम के 16 पूरे होने का जश्न मना रहा हूं, जब मैं फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहा हूं। संजय दत्त का इस फिल्म में स्वागत करना और भी शानदार है। आपको क्या लगता है ?"

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

कब रिलीज होगी वेलकम 3

वेलकम टू द जंगल का डायरेक्शन अहमद खान कर रहे हैं, जबकि प्रोडक्शन की जिम्मेदारी फिरोज नाडियाडवाला ने उठाई है। फिल्म साल 2024 में क्रिसमस के मौके पर 20 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। स्टार कास्ट की बात करें तो वेलकम 3 में अक्षय कुमार के साथ दिशा पाटनी, रवीना टंडन, संजय दत्त, परेश रावल, अरशद वारसी, जॉनी लीवर, लारा दत्ता और जैकलीन फर्नांडीज समेत कई और स्टार्स शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Welcome 3: पैसों को लेकर विवादों में फंसी 'वेलकम 3' के टीजर पर खर्च हुए करोड़ों, 30 दिन में तैयार हुआ वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.