मुंबई। अर्जुन कपूर और मलायका अरोरा की शादी की चर्चाएं एक बार फिर तेज़ हो गयी हैं। यह जोड़ा उन सेलेब्रिटीज़ में शामिल है, जो इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

अर्जुन कपूर और मलायका अरोरा की शादी की अफ़वाहें ज़ोर पकड़ रही हैं। वैसे तो इनकी दोस्ती कई सालों से बॉलीवुड के गॉसिप गलियारों में छायी रही है, मगर अरबाज़ ख़ान के साथ तलाक़ के बाद अर्जुन के साथ मलायका की नज़दीकियों के नये मायने निकाले जाने लगे। करण जौहर इशारों-इशारों में कई बार अर्जुन और मलायका के रिश्ते पर मुहर लगा चुके हैं। बॉलीवुड के इस कपूर खानदान में मलायका का आना-जाना बढ़ गया है, जिससे अर्जुन के साथ उनकी शादी की सम्भावनाएं बढ़ गयी हैं। 

पिछले साल मलायका अपने 45वें जन्मदिन सेलेब्रेशन के लिए अर्जुन के साथ वेकेशंस पर गयी थीं तो मिलन एयरपोर्ट पर दोनों की तस्वीर वायरल हो गयी थी। इंडियाज़ गॉट टैलेंट शो के सेट से करण जौहर ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो मलायका को छेड़ते दिख रहे हैं। करण मलायका से पूछते हैं कि वो इटली अकेले गयी थीं या किसी के साथ? इस पर मलायका शर्मा जाती हैं। 2019 में इनकी शादी की सम्भावना भी सबसे मजबूत है। ख़बरें आ रही हैं कि मार्च में दोनों शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। उधर, रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन ने मलायका के घर के बाहर खड़ी होने वाले पैपेराज़ी से दरख़्वास्त है कि वो वहां ड्यूटी ना दिया करें। तस्वीरें लेने में कोई दिक्कत नहीं है, मगर घर के बाहर डटे रहना बंद कर दें।

वरुण-नताशा

 

वरुण धवन अपनी पीढ़ी के कामयाब सितारों की कतार में खड़े हैं। आम तौर पर यंग एक्टर्स का नाम उनके साथ काम करने वाली अभिनेत्रियों से जुड़ने का चलन रहता है, मगर वरुण के बारे में ऐसे गॉसिप नहीं आते। आलिया के साथ फ़िल्में करने के कारण उनकी अच्छी दोस्ती की ख़बरें तो आती रही हैं, मगर लिंक अप नहीं किया जाता। इसकी वजह है वरुण ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को कभी छिपाने की कोशिश नहीं की। करियर में थोड़ी स्थिरता आने के बाद वरुण ने नताशा के साथ अपनी रिलेशनशिप को पैपेराज़ी या मीडिया से नहीं छिपाया। नये साल को सेलिब्रेट करने के लिए वरुण, नताशा के साथ छुट्टी मनाने विदेश गये थे। ऐसा लगता है कि इस कपल की शादी के कार्ड का भी 2019 में छप सकता है। ख़बर है कि इस साल दिसम्बर में वरुण नताशा से शादी कर सकते हैं।

रणबीर-आलिया

कपूर खानदान के चिराग़ रणबीर कपूर और भट्ट फ़ैमिली की बिटिया आलिया भट्ट इन दिनों अयान मुखर्जी की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं। इस फ़िल्म के साथ ही रणबीर और आलिया के बीच नज़दीकियों की ख़बरें आने लगी थीं। शुरुआत में इसे को-एक्टर्स की बांडिंग समझा गया, मगर जैसे-जैसे फ़िल्म की शूटिंग आगे बढ़ी, बांडिंग भी मज़बूत होती गयी। आलिया अब को कपूर फैमिली के साथ घुलने-मिलने लगी हैं। न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे ऋषि कपूर के साथ नये साल का जश्न मनाने आलिया भी पहुंची थीं। नीतू सिंह के साथ भी आलिया की काफ़ी अच्छी बांडिंग हो गयी है। ऐसे कयास लगाये जाने लगे कि दोनों एक-दूसरे के लिए सीरियस हैं। अब रणबीर और आलिया के बीच की नज़दीकियां देखते हुए इनकी गुड न्यूज़ का इंतज़ार किया जा रहा है। अगर इन दोनों की शादी होती है तो यह देखना भी दिलचस्प होगा कि आलिया का करियर क्या मोड़ लेता है, क्योंकि कपूर खानदान में बहुओं को फ़िल्मों में काम नहीं करने दिया जाता। पर शायद अब यह रिवाज़ बदल जाए।

अरबाज़-जॉर्जिया

मलायका से तलाक़ के कुछ वक़्त बाद अरबाज़ ख़ान की ज़िंदगी में एक नया ख़ूबसूरत चेहरा आ गया। यह हैं जॉर्जिया एंड्रियानी। जॉर्जिया पेशे से मॉडल हैं और अरबाज़ से 22 साल छोटी हैं। वो अभी 29 साल की ही हैं। जॉर्जिया और अरबाज़ अब बॉलीवुड पार्टीज़ और दूसरे सार्वजनिक मौक़ों पर साथ नज़र आने लगे हैं। इनकी बढ़ती नज़दीकियों और पब्लिक एपीयरेंस से लगने लगा है कि बॉलीवुड के ख़ानदान में इस साल शहनाई बज सकतीहै।हाल ही में अरबाज़ ने जॉर्जिया और उनके परिवार वालों के साथ डिनर भी किया। इस दौरान अरबाज़ और जॉर्जिया के परिजनों के बीच बांडिंग साफ़ देखी गयी। पिछले साल शिल्पा शेट्टी की प्री-दिवाली पार्टी में अरबाज़ जॉर्जिया संग पहुंचे थे। उससे पहले नवरात्र के दौरान एक कार्यक्रम में अरबाज़ जॉर्जिया के साथ अहमदाबाद गये थे। 

फ़रहान-शिबानी

अधूना से अलग होने के बाद फ़रहान अख़्तर और शिबानी डांडेकर के बीच रोमांस फुल स्विंग में हैं। दोनों के इंस्टाग्राम एकाउंट्स पर एक-दूसरे की प्यारी तस्वीरें देखी जा सकती हैं। वहीं, देश-विदेश में छुट्टियां मनाने जा रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स में तो यह भी दावा किया जा रहा है कि दोनों सगाई कर चुके हैं और शादी के मूड में हैं। दोनों वेडिंग प्लानर की खोज कर रहे हैं। इनकी शादी की ख़बर भी जल्द आ सकती है।

सुष्मिता-रोहमन

एक और जोड़ी इन दिनों बी-टाउन में काफ़ी सुर्ख़ियां बटोर रही है। यह हैं पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन और सुपर मॉडल रोहमन शॉल। कुछ वक़्त से सुष्मिता सेन के इंस्टाग्राम एकाउंट और पब्लिक एपीयरेंस से दोनों की रिलेशनशिप का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। दिलचस्प पहलू यह है कि सुष्मिता और रोहमन की उम्रों में बीच 15 साल का फ़ासला बताया जाता है। सुष्मिता अभी 42 की हैं, जबकि रोहमन 27 के। बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली के बेटे की जयपुर में हुई शादी में भी सुष्मिता रोहमन के साथ शामिल हुई थीं। ऐसे में 2019 में इनकी शादी की ख़बर आये तो चौंकिएगा मत।

राजकुमार-पत्रलेखा

राजकुमार राव ने बॉलीवुड में ख़ुद को एक भरोसेमंद एक्टर के तौर पर स्थापित कर लिया है। राव अपनी पर्सनल लाइफ़ से ज़्यादा अपने काम के लिए चर्चा में रहते हैं। हालांकि अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ वो खुलकर हैंगआउट करते हैं और स्टीडी रिलेशनशिप में हैं। पत्रलेखा के साथ उनके रिश्ते की प्रगाढ़ता को देखते हुए राजकुमार राव की शादी का भी इंतज़ार है। हालांकि राजकुमार का फोकस फ़िलहाल अपना करियर है। दोनों को एक कमर्शियल की शूटिंग करते हुए गोवा में देखा गया था, जहां दोनों के बीच नज़दीकियां देखते ही बनती थीं।

Posted By: Manoj Vashisth