Move to Jagran APP

Salman Khan Ganpati Visarjan Dance: जब सलमान खान ने गणेश उत्सव में किया था शानदार डांस, देखें वायरल Video

Salman Khan Ganpati Visarjan Dance सलमान खान की बहनों अर्पिता खान शर्मा और अलविरा खान अग्निहोत्री ने भी गणपति बप्पा का घर में स्वागत किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 22 Aug 2020 07:09 PM (IST)Updated: Sun, 23 Aug 2020 05:56 PM (IST)
Salman Khan Ganpati Visarjan Dance: जब सलमान खान ने गणेश उत्सव में किया था शानदार डांस, देखें वायरल Video
Salman Khan Ganpati Visarjan Dance: जब सलमान खान ने गणेश उत्सव में किया था शानदार डांस, देखें वायरल Video

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता सलमान खान को सबसे भव्य तरीके से घर गणपति बप्पा का स्वागत करने के लिए जाना जाता हैl हालांकि इस वर्ष जब त्योहार को कम भव्यता के साथ मनाया जाएगाl ऐसे में सलमान खान का पिछले साल का वीडियो वायरल हो रहा हैl इसमें सलमान खान को गणपति विसर्जन के समय दिल खोलकर डांस करते हुए देखा जा सकता है। सलमान खान को उत्सव का आनंद लेते देखा जा सकता है और वह जमकर डांस कर रहे है जैसे कोई नहीं देख रहा है। सलमान के साथ उनकी भतीजी अलिजा हैं।

loksabha election banner

मार्च में लॉकडाउन के बाद से सलमान खान पनवेल में अपने भव्य फार्महाउस पर रह रहे हैं। चावल बोने से लेकर फार्महाउस की सफाई और वर्आकउट करने तक की वीडियो सलमान खान बनाकर पोस्ट कर रहे हैं। जब लॉकडाउन लगा तब सलमान खान ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग कर रहे थे। यह फिल्म इस साल ईद के दौरान रिलीज होनेवाली थी, हालांकि कोरोना के कारण रिलीज को स्थगित कर दिया गया था। इस फिल्म के अलावा सलमान खान की 'कभी ईद कभी दीवाली’और 'किक 2’ और 'टाइगर 3 ’में भी नजर आएंगे।

सलमान खान की बहनों अर्पिता खान शर्मा और अलविरा खान अग्निहोत्री ने भी गणपति बप्पा का घर में स्वागत किया है। तस्वीरों में अर्पिता और अलवीरा को भगवान गणेश की एक छोटी और बड़ी मूर्ति घर लाते हुए देखा जा सकता हैं। दोनों मूर्तियों को खूबसूरती से ढंका गया था और इसकी झलक आंखों को सुखद अहसास देती है। यह कहना गलत नहीं होगा कि कवर की गई मूर्तियां भी शांति का मार्ग दर्शाती हैं।

कोविद -19 संकट निश्चित रूप से हमारे जीवन में भारी बदलाव लाया हैl त्योहार पहले की तरह नहीं मनाए जा रहे है। बहरहाल उत्सव में उल्लास की भावना में कोई कमी नहीं है। इस प्रकार स्वास्थ्य के डर के बावजूद गणेश चतुर्थी के अवसर पर घरों में भगवान गणेश का स्वागत किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.