Move to Jagran APP

Salman Khan का शुक्रियाअदा करते हुए बीच सड़क पर फूट-फूटकर रोने लगीं राखी सावंत, बोलीं- ‘आपने मेरी मां को बचा लिया’

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत बीच सड़क पर बुरी तरह रोती नज़र आ रही हैं और सलमान ख़ान और सोहेल ख़ान का लगातार धन्यवाद दे रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 09:19 AM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 09:25 AM (IST)
Salman Khan का शुक्रियाअदा करते हुए बीच सड़क पर फूट-फूटकर रोने लगीं राखी सावंत, बोलीं- ‘आपने मेरी मां को बचा लिया’
Photo Credit - Viral Bhayani Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत बीच सड़क पर बुरी तरह रोती नज़र आ रही हैं और सलमान ख़ान और सोहेल ख़ान का लगातार धन्यवाद दे रही हैं। दरअसल, 19 अप्रैल को राखी सावंत की मां का कैंसर का ऑपरेशन हुआ है और एक शरीर से एक बहुत बड़ा ट्यूमर निकाला गया है। राखी की मां के ऑपरेशन का पूरा खर्चा सलमान ख़ान और उनके परिवार ने उठाया है। यही वजह है कि एक्ट्रेस ख़ान परिवार को धन्यवाद देते हुए बुरी तरह रोने लगीं।

loksabha election banner

राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इसमें एक्ट्रेस कह रही हैं, ‘आज सुबह मेरी मां का ऑपरएशन हो गया, डॉक्टर ने उनके शरीर से बहुत बड़ा ट्यूमर निकाला है। डॉक्टर का कहना था कि अगर हम जल्दी नहीं आते तो मेरी मां नहीं बच पातीं। मैं तो बस ये कह सकती हूं कि सलमान भाई आपने मेरी मां को बचा लिया। ये कहते हुए राखी ज़मीन पर बैठ जाती हैं और आगे कहती हैं, मुझे जीवन में कुछ नहीं चाहिए बस मां चाहिए, अब मेरी को नया जीवन मिला और मम्मी के शरीर से कैंसर पूरी तरह चला गया क्योंकि डॉक्टर ने उनके शरीर से ट्यूमर निकाल दिया। सलमान ख़ान ने हमें दुनिया का सबसे बड़ा कैंसर डॉक्टर दिलाया था डॉक्टर संजय शर्मा जी। डॉक्टर ने मेरी मां के ठीक कर दिया। मैं दुआ करती हूं कि मेरी सारी उम्र सलमान भाई और सोहेल भाई लग जाए। मैं लाचार हो गई थी कि मैं मां का कैंसर का इलाज कैसे करवाऊंगी’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि ऑपरेशन से पहले भी राखी ने अपने इंस्टा पर दो वीडियो शेयर किए थे जिनमें वो और उनकी मां सलमान और उनके परिवार को धन्यवाद देती नज़र आ रही थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.