Move to Jagran APP

Ladki Movie Trailer: 8 मिनट के ट्रेलर में राम गोपाल वर्मा ने दिखा दी पूरी पिक्चर, जबरदस्त बोल्ड और एक्शन सींस की भरमार

Ladki Movie 8 Minutes Trailer लड़की का निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने किया है। फिल्म में पूजा भालेकर ने मुख्य किरदार निभाया है। यह एक मार्शल आर्ट्स फिल्म है। फिल्म दुनियाभर में 25 हजार स्क्रींस पर रिलीज की जाएगी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 10 Jun 2022 06:38 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jun 2022 10:43 PM (IST)
Ladki Movie Trailer: 8 मिनट के ट्रेलर में राम गोपाल वर्मा ने दिखा दी पूरी पिक्चर, जबरदस्त बोल्ड और एक्शन सींस की भरमार
Ladki Movie 8 Minutes Long Trailer. Photo- Team Ladki

नई दिल्ली, जेएनएन। Ladki 8 Minutes Long Trailer: हिंदी सिनेमा को कम्पनी, सरकार और रंगीला जैसी फिल्में देने वाले निर्देशक राम गोपाल वर्मा अब अपनी अगली पेशकश लड़की- एंटर द गर्ल ड्रैगन (Ladki- Enter The Girl Dragon) के साथ तैयार हैं। रामू की यह फिल्म पैनडेमिक के कारण रिलीज नहीं हो सकी थी। अब हालात सामान्य होने के बाद इसे सिनेमाघरों में 15 जुलाई को रिलीज किया जा रहा है। अब राम गोपाल वर्मा ने फिल्म के प्रमोशन के लिए ऐसा काम किया है, जो आज तक किसी ने नहीं किया। रामू ने लड़की का 8 मिनट लम्बा ट्रेलर सोशल मीडिया में रिलीज किया है, जिसे नाम दिया गया है- द स्पेशल शो ऑफ लड़की। यू-ट्यूब पर ट्रेलर के इस विस्तारित वर्जन को रिलीज कर दिया गया है। 

loksabha election banner

क्या है राम गोपाल वर्मा की लड़की?

लड़की एक भारत और चीन के सहयोग से बनी फिल्म है, जिसमें एक्ट्रेस पूजा भालेकर मार्शल आर्ट्स के करतब दिखाती नजर आएंगी। पूजा ब्रूस ली से काफी प्रभावित हैं। 

पूजा रियल लाइफ में ताइक्वांडो की एक्सपर्ट हैं और काफी टूर्नामेंट्स में हिस्सा भी ले चुकी हैं। फिल्म में स्टंट्स और एक्शन पूजा ने खुद ही किये हैं। 

द स्पेशल शो ऑफ लड़की 8 मिनट का एक लंबा ट्रेलर है, जिसमें फिल्म को लेकर कई अंदरूनी जानकारियों को दिखाया गया है। एक तरह से इस ट्रेलर से दर्शकों को पूरी फिल्म के मिजाज का आइडिया हो जाएगा। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में यह सबसे लम्बा ट्रेलर है।

पूरी बात दर्शकों तक पहुंचाना मकसद- राम गोपाल वर्मा

इसको लेकर राम गोपाल वर्मा कहते हैं,"मैं एक सामान्य-सा ट्रेलर रिलीज नहीं करना चाहता था, जिससे कहानी का मुख्य कथ्य दब जाए और दर्शकों तक पूरी बात ना पहुंच पाए। मैं दर्शको को पूरा समय देना चाहता हूं ताकि वो कहानी के सार और उसके भावनात्मक पहलू को समझ सकें, साथ ही महसूस कर सकें।

रामू आगे कहते हैं- ''मैं ये भी समझाना चाहता हूं कि लड़की सिर्फ एक मार्शल आर्ट्स पर बनी फिल्म नहीं हैं, बल्कि ये एक लव ट्रायंगल भी है। उसके साथी और ब्रूस ली के बीच जहां पर लड़की की अग्निपरीक्षा शुरू होती है कि वो अपनी आर्ट को चुने या अपने प्यार को।''

दुनियाभर में 25000 स्क्रींस पर होगी रिलीज

लड़की 15 जुलाई को चाइना में भी रिलीज हो रही है। लड़की का निर्माण आर्टसी मीडिया द्वारा किया गया है, जिसका निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने किया है। फिल्म में पूजा भालेकर के अलावा पार्थ सूरी, राजपाल यादव और अभिमन्यु सिंह अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म भारत और चीन के साथ दुनिया भर में 15 जुलाई को 25,000 से अधिक स्क्रींस पर रिलीज होगी। (Photos- Team Ladki) ट्रेलर यहां देखें-


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.