नई दिल्ली, जेएनएन। रविवार को ऑन एयर हुए आईफा अवार्ड्स 2019 (Iifa Awards 2019) में जब रेखा ने आलिया भट्ट का फेमस डायलॉग अपने अंदाज में दोहराया तो पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा। सलमान खान, दीपिका से लकर कई कलाकारों की तालियां बंद नहीं हुईं। डायलॉग था ‘मेरा बॉयफ्रेंड से गुलु गुलु करेगी तो धोपतुंगी ना उसको’। आपको याद होगा रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ का ये डायलॉग काफी फेमस हुआ था। कई लड़कियों ने इसका टिक टॉक वीडियो बनया था, इसके अलावा इसे लेकर कई मीम्स भी वायरल हुए थे। रविवार को आईफा में भी रेखा ने आलिया के इस डायलॉग को रीक्रिएट किया।

दरअसल, हुआ यूं कि शो के होस्ट आयुष्मान खुराना ने रेखा से गुज़ारिश की कि वो आलिया भट्ट की फिल्म 'गली ब्वॉय' का फेमस डयलॉग ‘मेरे ब्वॉयफ्रेंड से गुलुगुलु करेगी…’ दोहराएं। इसके बाद आलिया भट्ट को स्टेज पर बुलाया गया। आलिया ने पूरा डायलॉग बोला, इसके बाद रेखा ने बड़ी मस्ती भरे अंदाज में डायलॉग रिपीट किया। रेखा की आवाज में ये डायलॉग सुनकर पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। खुद सलमान खान जोश में आकर तालियां बजाने लगे हैं। ये पूरा वीडियो काफी मज़ेदार है। आप भी देखें।

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

My fav moment! Thank you @iifa & @colorstv | #rekha ji with @aliaabhatt #aliabhatt

A post shared by Rekha Ganesan (@legendary_rekha) on

रेखा ने रणबीर को बताया आलिया भट्ट का लवर

आईफा के स्टेज पर कुछ ऐसा भी हुआ कि आलिया भट्ट शर्मा गईं। हुआ यूं कि रेखा 20 सालों में बेस्ट मेल एक्टर के अवॉर्ड के नाम की घोषणा करने आईं। रणबीर कपूर को 20 सालों में बेस्ट मेल ऐक्टर का अवॉर्ड दिया गया। रणबीर के नाम की घोषणा करन से पहले रेखा ने उनकी जमकर तारीफ की। इसके बाद जब आलिया स्टेज पर आईं तो रेखा ने कहा ‘रणबीर कपूर बहुत अच्छे लवर हैं’। रेखा की बात सुनकर आलिया शर्मा गईं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

My fav moment! Thank you @iifa & @colorstv | #rekha ji with @aliaabhatt #aliabhatt

A post shared by Rekha Ganesan (@legendary_rekha) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप