नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ में पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना की वाइल्ड कार्ड एंट्री होती देख शहनाज़ गिल के पैरों से जमीन खिसक गई। हिमांशी को घर का सदस्य बनते देख शहनाज़ अपना आपा खो बैठीं और जमकर रोईं। उन्होंने अरोप लगाया कि बिग बॉस ने ये गलत किया है, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। हालांकि आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला के समझाने के बाद शहनाज़ समझ भी गईं और हिमांशी से उन्होंने हाय हैली की।इतना ही नहीं शहनाज़ ने हिमांशी की तरफ दोस्ती का हाथ भी बढ़ाया, लेकिन हिमांशी ने ये कहते हुए मना कर दिया कि वो अपनी मां को कसम देकर आई हैं कि वो इस बारे में बात नहीं करेंगी।

दोनों की बातचीत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें शहनाज़, हिमांशी से बात करने की कोशिश करती दिख रही हैं, लेकिन हिमांशी कह रही हैं कि वो बाहर से डिसाइड कर के आई हैं कि वो इस बारे में बात नहीं करेंगी। हिमांशी कहती हैं कि 'मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है। मुझे अब कोई गुस्सा नहीं है... मैं नहीं चाहती की आपको बुरा फील हो कि मैं आपको इग्नोर कर रही हूं। और आपको इग्नोर कर के मैं भी विलेन नहीं बनना चाहती। आपने मुझे बोला, मैंने आपको बोला, हम दोनों बड़े हैं चीज़ें हो जाती हैं। लेकिन आपने मेरी फैमिली को लेकर जो बोला वो मेरे दिल से नहीं जा सकता'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Highlight from yesterday's episode ! @iamhimanshikhurana & @shehnaazgill try to solve their issues ! . . Follow @biggbossjassos For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #mtv #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #kkk9 #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #nachbaliye #devoleenabhattacharjee #khatronkekhiladi #bhartisingh #tiktokindia #nachbaliye9 #khatronkekhiladi10

A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on

हिमांशी ने शहनाज़ के दोस्तों को बताई दोनों की लड़ाई:

कलर्स चैनल द्वारा एक वीडियो शेयर की गई है जिसमें रात के समय आरती सिंह, हिमांशी खुराना, शेफाली ज़रीवाला और आसिम बेडरूम में बात करते नज़र आ रहे हैं। आरती द्वारा हिमांशी से उनके और शहनाज़ के विवाद के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया, मैं जब पहली बार मिली थी तो मैं उसको नहीं जानती थी, इसको कुछ प्रॉब्लम हो गई थी तो ये रो रही थी कहीं, तो मेरे मेकअप आर्टिस्ट ने मुझे कॉल करके बोला, मैम इसका कोई इशू हो गया है। आगे हिमांशी ने बताया, मेरे मेकअप आर्टिस्ट ने बोला कि मैम ये बहुत रो रही है बहुत ज्यादा तो मैं क्या करूं? तो मैंने बोला कि मैं लड़की को तो नहीं जानती लेकिन तू ऐसा कर मेरे घर ले आ, तो ये मेरे घर से बहुत अच्छे से मिलकर गई, इसके बाद मेरी उनसे कोई भी बात नहीं हुई।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@iamhimanshikhurana share kar rahi hai unke aur @shehnaazgill ke beech ka mudda! Saari kahaani jaaniye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस