Move to Jagran APP

WATCH: पारस छाबड़ा बिना विग के हुए स्पॉट? वायरल हुआ Video

Bigg Boss 13 कुछ समय पहले पारस की विग गलती से उनके सिर से फिसल गई थी।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 20 Dec 2019 03:20 PM (IST)Updated: Fri, 20 Dec 2019 10:41 PM (IST)
WATCH: पारस छाबड़ा बिना विग के हुए स्पॉट? वायरल हुआ Video
WATCH: पारस छाबड़ा बिना विग के हुए स्पॉट? वायरल हुआ Video

नई दिल्ली, जेएनएनl बिग बॉस 13 का एक वीडियो वायरल हो रहा हैl इसमें पारस छाबड़ा बिना विग के नजर आ रहे हैंl उन्हें देखकर यह प्रश्न उठता है कि क्या पारस छाबड़ा अपनी विग पहनना भूल गए हैं? पारस को वाशरूम एरिया के पास देखा जा सकता है और इसमें उनके बाल छोटे दिखाई दे रहे हैंl बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और उनकी विग का रहस्य हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहता है।

loksabha election banner

कुछ समय पहले एक क्लिप वायरल हुई थीl इसमें पारस की विग गलती से उनके सिर से फिसल गई थी और उन्हें इसके लिए ट्रोल किया गया था।

 

View this post on Instagram

Lol! Did Paras Chhabra forgot to wear his wig? #BiggBoss13 #SalmanKhan #ParasChhabra #MahiraSharma

A post shared by It's TV Time (@shiningbollywood) on

स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में उनके एक दोस्त ने भी स्वीकार किया था कि पारस छाबड़ा के बाल समय से पहले झड़ रहे हैं और वह इसके चलते एक विग पहनते हैं। अब एक वीडियो वायरल हो रहा हैl इसमें वॉशरूम एरिया में पारस को बिना विग के बिना देखा जा सकता है। क्लिप में पारस छाबड़ा को वाशरूम से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है और वह माहिरा से बात कर रहे थेl

जबकि हम अक्सर पारस को पूरी तरह से स्टाइलिश चमकदार बालों में देखते हैं, पर लगता है कि वह हमेशा सोने से पहले अपनी विग से छुटकारा पा लेते हैंl यह भी कहा जाता है कि पारस छाबड़ा घर से बाहर अपनी उंगली नहीं विग ठीक करवाने के लिए निकले थे। स्पॉटब्वॉय के साथ हाल ही में हुई बातचीत में उनके दोस्त देव बनर्जी ने कहा था, ‘जब हम दोस्त थे तो पारस गंजा हो रहा था। उनके बाल बीच सिर से झड़ रहे थे। हमने इस बारे में बात भी की थी और उसने मुझे बताया था कि वह विग पहनने की सोच रहा है। इसलिए अगर वह अभी एक विग पहने हुए है तो भी मुझे कोई अचरज नहीं है।’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.