Move to Jagran APP

Film Joker Release Date: दो दिन पहले ही पर्दे पर आ जाएगा 'जोकर', जानिए क्‍या है वजह

Warner Brothers Film Joker Release Two Days Before डीसी कॉमिक्‍स के ओरिजिनल कैरेक्‍टर पर आधारित वार्नर ब्रदर्स की फिल्‍म जोकर को देखने के लिए बेताब फैंस के लिए खुशखबरी है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Wed, 25 Sep 2019 05:21 PM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 05:21 PM (IST)
Film Joker Release Date: दो दिन पहले ही पर्दे पर आ जाएगा 'जोकर', जानिए क्‍या है वजह
Film Joker Release Date: दो दिन पहले ही पर्दे पर आ जाएगा 'जोकर', जानिए क्‍या है वजह

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Warner Brothers Film Joker Release Two Days Before: डीसी कॉमिक्‍स के ओरिजिनल कैरेक्‍टर पर आधारित वार्नर ब्रदर्स की फिल्‍म जोकर को देखने के लिए बेताब फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल, अब यह फिल्‍म तय रिलीज डेट से दो दिन पहले ही सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। बता दें कि हॉलीवुड की इस फिल्‍म के ट्रेलर को 4 करोड़ से भी ज्‍यादा लोग देख चुके हैं।

loksabha election banner

डीसी कॉमिक्‍स के कैरेक्‍टर जोकर पर बनी हॉलीवुड फिल्‍म जोकर को भारतीय फैंस तक पहुंचाने के लिए मेकर्स बेताब हैं। वार्नर बद्रर्स ने फिल्‍म की रिलीज डेट को बदल दिया है। पहले यह फिल्‍म 4 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में दिखाई जाने वाली थी। इस फिल्‍म की कहानी में जोकर बनकर लोगों को हंसाने की कोशिश करने वाले शख्‍स को समाज से भयंकर तिरस्‍कार मिलने के बाद वह खतरनाक रुख अख्तियार कर लेता है और लोगों के लिए खतरा बन जाता है।

वार्नर ब्रदर्स इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्‍ट शेयर करते हुए बताया है कि फिल्‍म जोकर अब भारतीय सिनेमाघरों में दो दिन पहले ही दिखाई जाएगी। माना जा रहा है कि यह बदलाव 2 अक्‍टूबर को पड़ रहे नेशनल हॉलीडे के मद्देनजर किया गया है। 2 अक्‍टूबर को गांधी जयंती है। इस मौके पर राष्‍ट्रीय अवकाश रहता है। मेकर्स अवकाश का फायदा बॉक्‍स ऑफिस पर उठाने के इरादे से फिल्‍म की रिलीज डेट में बदलाव के लिए राजी हुए हैं। पहले यह फिल्‍म 4 अक्‍टूबर को भारतीय सिनेमाघरों में दिखाई जानी थी।

जोकर एक अमेरिकन साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्‍म है। इसे टोड फिलिप्‍स ने डायरेक्‍ट किया है और स्‍कॉट सिल्‍वर के साथ लेखन भी किया है। फिल्‍म में जोक्‍यून फोनिक्‍स मुख्‍य किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि इस फिल्‍म के अब तक कई पोस्‍टर, टीजर और ट्रेलर आ चुका है। फिल्‍म के टीजर को सिर्फ यूट्यूब 60 मिलियन (600 लाख) से भी ज्‍यादा व्‍यूज मिले हैं। वहीं, इसके ट्रेलर को अब तक 39 मिलियन (करीब 400 लाख) से भी ज्‍यादा बार देखा जा चुका है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.